दिल्ली

delhi

Anushka Sharma को याद आए पुराने दिन, शेयर किया 'इंदौर' वाले बचपन के घर का VIDEO

By

Published : Mar 7, 2023, 6:59 AM IST

Updated : Mar 7, 2023, 7:13 AM IST

Bollywood Actress Anushka Sharma ने अपनी बचपन की यादों को ताजा करने के लिए मध्यप्रदेश के महू पहुंची, इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ अपने फैंस को वो घर दिखाया, जहां उनका बचपन बीता, बल्कि उन्होंने अपने बचपन की ढ़ेर सारी प्यारी बातें भी बताईं.

Etv Bharat
Etv Bharat

अनुष्का के दिल का टुकड़ा है महू वाला घर

इंदौर।इंडिया ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच का आयोजन इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किया गया था, इस टेस्ट मैच में टीम के साथ विराट कोहली इंदौर पहुंचे थे. विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इंदौर पहुंची थी, जहां विराट और अनुष्का बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे. इसके बाद अनुष्का शर्मा महू भी पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी बचपन की यादों को ताजा किया.

अनुष्का के शेयर कीं बचपन की यादें:महू पहुंचने के बाद अनुष्का ने अपने पुराने घर और बचपन को याद किया और उससे जुड़ी यादों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वहीं शहर के अन्य क्षेत्रों में भी अनुष्का घूमती नजर आई और शहर के अन्य क्षेत्र के प्रमुख चौराहे का फोटो भी अनुष्का ने शेयर किया है. अनुष्का इस वीडियो में बता रही है कि वह पूर्व में इस मकान में रहती थी और उसी के सामने उनकी सहेली रहती थी. बता दें कि अनुष्का ने कुछ समय पूर्व एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता जब सेना में थे तो वह उनकी पोस्टिंग के दौरान महू(इंदौर) में हुई थी.

जरूर पढ़ें ये खबरें:

अनुष्का के दिल का टुकड़ा है महू वाला घर:वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि "महू, मप्र का दौरा. वह स्थान जहां मैंने पहली बार एक बच्चे के रूप में तैरना सीखा था, वह स्थान जहां मेरे भाई ने मुझे मेरे जन्मदिन पर एक वीडियो गेम मांगने के लिए बरगलाया था, जिसे केवल उसने ही खेला था. वह स्थान जहां मैंने अपने पापा के साथ कई स्कूटर की सवारी की थी और वह स्थान जो हमेशा मेरे दिल का एक टुकड़ा रहेगा."

Last Updated : Mar 7, 2023, 7:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details