दिल्ली

delhi

Flood In Haryana: हरियाणा में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, खुद बांटा राशन

By

Published : Jul 19, 2023, 2:26 PM IST

हरियाणा में बाढ़ के कारण सैकड़ों गांव अभी भी जलमग्न हैं. बाढ़ के चलते प्रदेश में अभी तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है. लाखों एकड़ फसल भी प्रभावित हुई है. हरियाणा में बाढ़ और बारिश से लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा हरियाणा में बाढ़ प्रभावित इलाकों में राशन बांटते नजर आए. (Randeep Hooda distributed ration in haryana)

Randeep Hooda distributed ration in haryana
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हरियाणा में बाढ़ पीड़ितों की मदद की

चंडीगढ़: हरियाणा में भारी बारिश और बाढ़ से हाल बेहाल है. प्रदेश में बारिश और बाढ़ से अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 1362 गांव प्रभावित हैं. लाखों हेक्टेयर कृषि भूमि जलमग्न हैं. आलम यह है कि अभी भी कई जिलों में बाढ़ से लोगों की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही हैं. ऐसे में बाढ़ से बेहाल लोगों की मदद के लिए कई संस्थाएं सामने आ रहा हैं. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा भी मदद के लिए आगे आए हैं. रणदीप हुड्डा मंगलवार को हरियाणा में बाढ़ प्रभावित इलाकों में राशन बांटते नजर आए.

ये भी पढ़ें:Haryana Flood Update: हरियाणा में बाढ़ से अब तक 35 लोगों की मौत, 1362 गांव प्रभावित, 400 से ज्यादा घर क्षतिग्रस्त

रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में रणदीप हुड्डा सेवा की टीम के साथ लोगों को राशन बांटते नजर आ रहे हैं. अभिनेता के साथ उनकी टीम भी इस मुहिम में उनके साथ नजर आ रही है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सेवा... एक-दूसरे की मदद करने के लिए हाथ मिलाने का आग्रह.'

वीडियो में रणदीप पगड़ी बांधे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणदीप हुड्डा हरियाणा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को राशन बांटते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही रणदीप बाढ़ पीड़ितों को हर संभव मदद का आश्वासन भी देते नजर आए. लोग रणदीप हुड्डा के इस पहल की काफी सराहना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Flood in Haryana: हरियाणा में बाढ़ से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा, इन 7 जिलों में अभी भी हालात खराब, राहत के लिए लगाये गये 45 शिविर

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा ने हाल ही में फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' की शूटिंग खत्म की है. यह फिल्म वीर सावरकर के नाम से मशहूर स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की जीवनी पर आधारित है. स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म लीजेंड स्टूडियोज और अवाक फिल्म्स के साथ आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और रणदीप हुड्डा फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. फिल्म में 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगी.

बता दें कि, विनायक दामोदर सावरकर का जन्म 28 मई 1883 को महाराष्ट्र के नासिक में हुआ था. वह एक स्वतंत्रता सेनानी, राजनीतिज्ञ, वकील और लेखक थे. सावरकर को 'हिंदुत्व' शब्द गढ़ने के लिए जाना जाता है. रणदीप हुड्डा को हाल ही में एक सस्पेंस कॉप-ड्रामा 'सार्जेंट' में देखा गया था. (एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details