दिल्ली

delhi

PHOTOS: बिपाशा बसु ने शेयर किया No Make Up लुक, यूजर बोला- राजू भाई का पैसा कब दोगी?

By

Published : Jul 14, 2023, 1:35 PM IST

Updated : Jul 14, 2023, 1:55 PM IST

PHOTOS: बिपाशा बसु ने अपनी गोवा ट्रिप पर बेटी देवी के आठ महीने का होने पर पति करण सिंह ग्रोवर संग जश्न मनाया है. यहां से बिपाशा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं और अब एक्ट्रेस ने अपना नो मेकअप लुक शेयर किया है, जिसे लेकर वह ट्रोल हो रही हैं.

Bipasha Basu
बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बसु

मुंबई : बॉलीवुड की 'बिल्लो रानी' बिपाशा बसु बीते साल एक बेटी की मां बनी थीं और तब से वह फिल्मों से दूर अपना मदरहुड पीरियड इन्जॉय कर रही हैं. एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग शादी के छह साल बाद बिपाशा ने नवंबर 2022 में एक बेटी को जन्म दिया था. बिपाशा-करण ने अपनी फूल सी बेटी का नाम देवी रखा है. अब बिपाशा आए दिन अपनी बेटी संग तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बिपाशा बसु बेटी संग
बिपाशा बसु पोस्ट

इन दिनों बिपाशा अपनी बेटी और पति करण संग गोवा में हॉलिडे इन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां से बेटी देवी और पति संग कई तस्वीरें और वीडियो समय-समय पर शेयर किए हैं और इस बीच अब बिपाशा ने अपनी नो-मेकअप लुक तस्वीरें भी शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. अब बिपाशा को अपनी नो-मेकअप तस्वीरों पर प्यार के साथ-साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

एक यूजर ने लिखा है, राजू भाई का पैसा कब दोगी?. तो वहीं कई यूजर्स ने बिपाशा के नो मेकअप लुक पर कई लाफिंग इमोजी शेयर किए हैं. बता दें, बिपाशा ने बेटी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अठखेलियां करती दिख रही हैं. इस वीडियो पर लिखा है, देवी ट्रेवल के लिए एक सुपरमॉडल की तरह तैयार. वहीं, बिपाशा ने बेटी देवी संग जिम से भी एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि यह उनका नया जिम है.

वहीं, बीते दिन बिपाशा ने ट्रिप से पति करण सिंह ग्रोवर संग पूल से फ्लोटिंग फूड की तस्वीरें शेयर की थी और इन सभी तस्वीरों में बिपाशा, करण और उनकी बेटी बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं.

ये भी पढे़ं :Bipasha Basu और करन सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी की मुखेभात सेरेमनी की ऑर्गेनाइज, बनारसी साड़ी में क्यूट लग रही है नन्ही 'देवी'
Last Updated : Jul 14, 2023, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details