दिल्ली

delhi

इस बोल्ड गर्ल से इंप्रेस हुए एल्विश यादव, बोले- परफेक्ट! ऐसी लड़की मिल जाए...

By IANS

Published : Dec 9, 2023, 9:39 PM IST

Elvish Yadav calls Nikita : टेम्पटेशन आइसलैण्ड इंडिया फेम निकिता से बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एल्विश यादव इंप्रेस हो गए हैं. जी हां! यहां तक कि उन्होंने निकिता को परफेक्ट! बताते हुए अपने दिल की बात भी कह दी है. जानिए एल्विश ने क्या कहा?

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव शो 'टेंपटेशन आइलैंड इंडिया' को रिव्यू करते हैं. वह लाइफ और शो के प्रति निकिता के बोल्ड और ओपन-माइंडेड विजन से इंप्रेस नजर आए. इंटेंस ड्रामा से लेकर दिल को झकझोर देने वाले इमोशन्स तक, शो के कंटेस्टेंट्स ने उतार-चढ़ाव भरा सफर देखा है. इस बीच शो में पहुंचे एल्विश, निकिता की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

एल्विश यादव निकिता

एक क्लिप देखने के दौरान एल्विश ने निकिता की तारीफ करते हुए कहा कि निक्की जैसी बंदी परफेक्ट है, बस ऐसी लड़की लाइफ में मिल जाए. एल्विश कहते हैं, निक्की की बातों से साफ पता चल रहा है कि वो जैद के लिए कितनी पजेसिव हैं. वह दूसरे विला के अपने साथी को भूल गई हैं. अगर वह टैने पर इतनी ही पजेसिव होती तो शायद वह अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए यहां नहीं आती. वह वास्तव में जैद और निकिता के बीच बने मजबूत बंधन को देख एक्साइटेड नजर आए. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, यह पता चलता है कि निकिता का जैद को लेकर चेतना से झगड़ा होता है और वह उस पर अधिकार जताने लगती है.

जैसे ही शो अपने फिनाले वीक में एंट्री कर रहा है और यह पता लगाने में केवल एक हफ्ता बाकी है कि कौन सा कपल इस अंतिम 'प्यार की परीक्षा' से गुजरेगा. एल्विश दर्शकों को सेल्फ डिस्कवरी की जर्नी में ले जाते नजर आए. एक स्पेशल सेगमेंट में मजाकिया स्टाइल और हंसी की यूनिक सेंस में, एपिसोड पर स्पष्ट राय देते हैं और उनके बॉन्ड पर बात की. 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें:'फुकरा इंसान' संग 'टेंपटेशन आईलैंड इंडिया' में क्लेश मचाने आ रहे एल्विश यादव, बोले- अब करूंगा सिस्टम हैंग...

ABOUT THE AUTHOR

...view details