दिल्ली

delhi

Bigg Boss 17: सोनिया बंसल शो से बाहर, Wild Card से हुई दो नई एंट्री ने घर के मेंबर्स को दिया सरप्राइज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 29, 2023, 2:22 PM IST

Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल कंटेस्टेंट सोनिया बंसल शो से बाहर हो गई हैं. वहीं शो में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है.

Bigg Boss 17
बिग बॉस 17

मुंबई:बिग बॉस 17 के न्यू एपिसोड में कंटेस्टेंट सोनिया बंसल को शो से बाहर निकालने के बाद एक नए कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है. वहीं शो में समर्थ ज्यूरेल भी वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस के घर में दाखिल हुए. बिग बॉस का घर हमेशा सरप्राइजेस से भरा रहता है. कंटेस्टेंट्स को बाहर करने से लेकर नई वाइल्डकार्ड एंट्री तक बिग बॉस में सबकुछ सरप्राइज करने वाला है. बिग बॉस 17 के 28 अक्टूबर, 2023 एपिसोड में, वीकेंड का वार सेगमेंट में एक इंपॉर्टेंट मोड़ देखा गया. दरअसल सोनिया बंसल शो से बाहर हो गईं और मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल की शो में एंट्री हुई है.

जब शो में Eviction की प्रोसेस शुरू हुई तो बिग बॉस ने अनाउंस किया कि सोनिया और सना रईस खान सबसे कम वोट पाने वाले कंटेस्टेंट हैं. घर के सभी मेंबर्स को यह चुनने का मौका दिया गया कि कौन बाहर जाएगा. घर से बेघर होने पर सोनिया को और भी ज्यादा समर्थन मिला और उन्होंने घर छोड़ दिया. एपिसोड शुरू होने से पहले एक नए कंटेस्टेंट को मंच पर लाया गया. पूर्व मिस इंडिया 2010 मनस्वी ममगई ने अपने डांस परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली. शो में सलमान ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मनस्वी ने एकदम क्लियर कहा कि उनका मकदस सभी के साथ अच्छे रिलेशन बनाना और स्ट्रेटजी वाइज खेलना है.

इसके बाद बिग बॉस ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार को मूवी डेट पर ले गए. दोनों बिग बॉस के इरादों को लेकर कुछ घबराए हुए नजर आए. 'बिग बॉस 17' में ईशा की जिंदगी से जुड़ा कोई शख्स पहुंचा था और इस बात ने सभी को हैरान कर दिया. इसके साथ ही शो में एक नए कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल की एंट्री हुई. जो कि दूसरे वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बने. समर्थ ने ईशा पर नकली होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह शो में दो दिलों के साथ खिलवाड़ कर रही थीं. अगले हफ्ते से शुरू होने वाले इस एपिसोड में सोहेल खान और अरबाज खान भी शामिल होंगे, जो शो में अपने भाई सलमान के साथ आएंग.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details