दिल्ली

delhi

Amrapali Dubey Birthday Photos: टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने ऐसे मनाया बर्थडे, काली ड्रेस में दिखीं इतनी हॉट

By

Published : Jan 12, 2023, 4:33 PM IST

Amrapali Dubey Birthday Photos: भोजुपरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपना 36वां बर्थडे कितने धूमधाम से मनाया है. इसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं.

Amrapali Dubey
टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

मुंबई:भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने बीती 11 जनवरी को अपना 36वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया है. एक्ट्रेस ने अब अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की हॉट और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. बर्थडे पर आम्रपाली बहुत सुंदर दिख रही थी. भोजपुरी की इस टॉप एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट सीक्वेंस ड्रेस पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर कर बड़ा कैप्शन भी दिया है.

आम्रपाली ने फैंस को कहा धन्यवाद

आम्रपाली दुबे ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'बर्थडे पार्टी, आप सबकी शुभकामनाएं और साथ ने मेरे जन्मदिन को और भी खूबसूरत बना दिया, अगर किसी की विश पोस्ट चेक नहीं कर पाई तो माफ करना, लेकिन मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगी, हर एक को मेरा प्यार भरा धन्यवाद'. वहीं फैंस ने भी आम्रपाली को उनके पोस्ट पर प्यार भेज जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं.

भोजुपरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे के बारे में जानें

आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) में हुआ था. आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में साल 2014 में कदम रखा था, लेकिन इससे पहले उन्हें हिंदी टीवी शो 'रहना है तेरी पलकों की छाओं में', 'सात फेरे', 'मायका' और 'मेरा नाम करेगी रोशन' जैसे हिट सीरियल में देखा गया था.

भोजपुरी में साल 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से कदम रखा था. फिल्म में वह भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग पहली बार नजर आई थीं. बता दें, आम्रपाली और निरहुआ अभी तक साथ में 25 फिल्मों में काम कर चुके हैं. आम्रपाली अपने 8 साल के भोजपुरी फिल्म करियर में 28 फिल्मों में काम चुकी हैं. पिछली बार उन्हें फिल्म 'रोमिया राजा' (2021) में देखा गया था.

निरहुआ संग अफेयर के चर्चे?

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी टॉप पर है और उनके चाहनेवाले की कोई कमी नहीं है. साथ में 25 से ज्यादा फिल्में कर चुकी भोजपुरी की यह हिट जोड़ी बार-बार अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.

बता दें, निरहुआ शादीशुदा हैं. वहीं, आम्रपाली को अपने जीवन साथी की तलाश है. आम्रपाली और निरहुआ का कई मौकों पर एक साथ दिखना फैंस के मन कई सवाल खड़े करता है, लेकिन दोनों अपनी रिलेशनशिप पर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं.

ये भी पढे़ं : Monalisa Latest Photos काली डीप नेक ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया फैंस को बेचैन करने वाला अवतार

ABOUT THE AUTHOR

...view details