दिल्ली

delhi

Bheed Trailer Release : लॉकडाउन पर बनी फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर रिलीज, एक-एक सीन पर खड़े होंगे रोंगटे

By

Published : Mar 10, 2023, 11:07 AM IST

Updated : Mar 10, 2023, 11:19 AM IST

Bheed Trailer Release : दुनियाभर में लाखों-करोड़ों लोगों को अपनी जद में लेने वाला जानलेवा कोरोनावायस में कई लोगों ने कोरोना होने से पहले ही दम तोड़ दिया था. यह खौफनाक मंजर तब देखने को मिला था जब देशभर में लगे लॉकडाउन में लोग मीलों पैदल चलते हुए और भूख-प्यास की वजह से अपनी जान गवां बैठे थे.

Bheed Trailer Release
ट्रेलर

मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा एक बार फिर उन घावों से पर्दा उठाने जा रहे हैं, जिन्हें याद कर लोगों की आज भी रूह कांप उठती है. दरअसल, अनुभव सिन्हा ने कोरोनाकाल में लगे लंबे लॉकडाउन और उसमें लोगों की हुई दुर्दशा पर एक फिल्म बनाकर तैयार की है. इस फिल्म में डायरेक्टर ने बतौर लीड एक्टर राजकुमार राव और शानदार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को कास्ट किया है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया था और अब 10 मार्च को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्म का ट्रेलर बहुत मार्मिक है और इसके एक-एक सीन पर रोंगटे खड़े हो रहे हैं. देश और दुनिया ने लॉकडाउन का जो काल देखा है उसे वह जिदंगीभर नहीं भुला पाएंगे. बस यही इस ट्रेलर में देखने मिल रहा है.

2.39 मिनट के ट्रेलर में लॉकडाउन के उस पक्ष पर ज्यादा फोकस किया गया है, जिसमें लॉकडाउन की मार झेल रहे लोगों पर प्रशासन का अत्याचार. दूसरे पक्ष में नेता और पुलिस का अपनी-अपनी पॉवर के चलते एक-दूजे पर धौंस जमाना दिखाया जा रहा है.

ट्रेलर में पुलिस और राजनेता कैसे काम कर रहे थे, इस पर से भी पर्दा हटाया गया है. यह फिल्म आगामी 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें कि 22 मार्च 2020 यह वो दिन है जब देश में कोरोनावायरस के चलते पूरे देश को अलर्ट करते हुए कर्फ्यू लगाया गया था. इसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पर आ-आकर लॉकडाउन की समयाधविधि को बढ़ाने की सूचना देने का ही काम किया था.

इधर, लोग लॉकडाउन क वजह से सड़क पर आ गये. यह हाल पूरे देश में देखने को मिला था. यह मंजर था उन लोगों का जो अपने घर को छोड़कर बाहरी राज्यों में कमाने के लिए निकले थे.

फिल्म की स्टारकास्ट में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा पंकज कपूर, आशुतोष राणा और सीआईडी फेम आदित्य श्रीवास्तव मुख्य किरदार में हैं.

ये भी पढे़ं : Neem Karoli Baba: अनुष्का ने बताया किसकी शरण में जाने से मिलती है उन्हें शांति, राजकुमार राव भी बोले- मैं भी जाऊंगा

Last Updated : Mar 10, 2023, 11:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details