दिल्ली

delhi

Bheed lyricist Sagar: 'भीड़' के गीतकार डॉ. सागर के लिए इलियाराजा के साथ काम करना ऑनर और चैलेंज था

By

Published : Apr 10, 2023, 7:27 PM IST

फिल्म 'भीड़' के गीत लिखने वाले डॉ. सागर ने मनमौजी इन दिनों चर्चा में हैं. 'भीड़' में इनके लिखे गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

Bheed lyricist Sagar
गीतकार डॉ. सागर

मुंबई:'दास देव', 'सेटर्स', 'अनारकली ऑफ आरा', 'भीड़' और 'खाकी' जैसी फिल्मों के गीत लिखने वाले डॉ. सागर ने मनमौजी मिजाज के संगीतकार इलियाराजा के साथ फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' में काम किया है. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गीतकार सागर भोजपुरी तर्ज के गीत जैसे 'बंबई में का बा' और 'महारानी 2' के गानों के लिए खूब तारीफ बटोरी है.

इलियाराजा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से कहा, इलियाराजा संगीत जगत की जानी-मानी हस्ती हैं. मैं चार साल पहले चेन्नई में पापाराव बिय्याला निर्देशित म्यूजिकल फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' के लिए उनसे मिला था. उस फिल्म में 12 गाने थे. मुझे उनमें से सात गानों से जुड़ने का सौभाग्य मिला था. एक तरह से मैं कह सकता हूं कि फिल्म के डायलॉग को ही कविता का रूप दिया गया था.

फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. इसमें टेलेंटेड कलाकार शर्मन जोशी, श्रिया शरण और विनय वर्मा लीड रोल में हैं. गीतकार ने कहा, इलियाराजा के साथ काम करना ऑनर और चैलेंज दोनों था. हमें एक साथ काम करना था और एक-दूसरे को समझना था. हमें एक दूसरे से अंग्रेजी में ही बात करनी थी. और अब, मुझे उम्मीद है कि दर्शक जल्द ही हमारे काम का नतीजा देखेंगे. बता दें 'भीड़' का कई गाना सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं. बड़ी संख्या में इसके गानों से रिल्स बनाकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम, फेसबुक पर शेयर कर रहे हैं. इन गानों काफी संख्या में हिट्स और लाइक्स मिल रहा है.
(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details