दिल्ली

delhi

Rakhi Sawant: आदिल के आरोपों के बाद अब इस मुसीबत में फंसी राखी सावंत, बेस्ट फ्रेंड ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 23, 2023, 3:56 PM IST

हाल ही में राखी सावंत के Ex-Husband आदिल खान जेल से बाहर आए हैं और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है. इन सबके बीच राखी की एक खास दोस्त ने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

Rakhi Sawant
राखी सावंत फ्रेंड राजश्री ने दर्ज कराई कंप्लेंट

मुंबई:बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत हाल फिलहाल अपने Ex-Husband से चल रहे सार्वजनिक झगड़े से उबरी भी नहीं है, और उनकी बेस्ट फ्रेंड ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इस समय अपने पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी के साथ सार्वजनिक झगड़े के कारण खबरों में हैं.

एक अंतरंग समारोह में गुपचुप तरीके से शादी करने वाले दोनों राखी द्वारा आदिल पर घरेलू हिंसा और अपने धन के दुरुपयोग का आरोप लगाने के बाद अलग हो गए. उनकी सार्वजनिक लड़ाई फिर से सुर्खियां बटोरने लगी जब आदिल जेल से बाहर आया और राखी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए. वहीं अब यह बात सामने आई है कि राखी की सबसे अच्छी दोस्त राजश्री ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

हाल ही में राखी की दोस्त राजश्री ने उनके खिलाफक पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. राजश्री ने मीडिया को बताया, 'राखी ने मुझे उस दिन धमकी दी थी जब आदिल पहली बार सामने आया था और और भी बहुत कुछ है जो मैं मीडिया को बताऊंगी'. इसी बीच राखी अपने खिलाफ पुलिस शिकायत के बारे में जानकर हैरान रह गईं. उन्होंने कहा, 'मेरे सबसे बुरे समय में वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं. यहां तक ​​कि मैं भी उनके बुरे समय में उनके साथ खड़ी रही. वह हमेशा मेरी दोस्त रहेंगी, मैं हैरान हूं, मुझे नहीं पता कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है'.

राखी ने इस बात पर अपने Ex-Husband पर निशाना साधते हुए कहा, 'वाह आदि, तुम फिर से मेरे दोस्तों का यूज कर रहे हो. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई और जानता है कि आदिल क्या है, मैं हर चीज के खिलाफ लड़ूंगी, मेरा कोई नहीं है, मेरा भगवान है'. राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी को इस साल 7 फरवरी राखी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था. वहीं आदिल ने जेल से बाहर आकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत करार दिया है. अब राखी सावंत ने भी आदिल पर नए आरोप लगाए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने आदिल पर दुबई में उनके न्यूड वीडियो 47 लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाया था.

यह भी पढे़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details