दिल्ली

delhi

ड्रग्स को लेकर सितारों पर भड़के बाबा रामदेव, बोले- सलमान खान तो लेता है मगर...

By

Published : Oct 16, 2022, 7:13 PM IST

योग गुरु बाबा रामदेव ने बॉलीवुड सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर बड़ी बात कही है. उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: योग गुरु बाबा रामदेव ने बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं पर ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया है. बाबा रामदेव के बयानों के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. बाबा रामदेव शनिवार को मुरादाबाद में आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने दबंग एक्टर सलमान खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. वहीं, उन्होंने 'दंगल' एक्टर आमिर खान के विषय में कहा कि वह लेते हैं या नहीं मुझे इसकी जानकारी नहीं है.

बता दें कि मुरादाबाद में आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में शामिल हुए बाबा रामदेव ने कहा कि, 'सलमान खान ड्रग्स लेते हैं, मैं आमिर खान के बारे में नहीं जानता. यही नहीं उन्होंने शाहरुख खान को लेकर कहा कि उसका बेटा (आर्यन खान) ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया और जेल में रहा है. जहां तक अभिनेत्रियों की बात है तो उनके बारे में तो भगवान ही जानते हैं. बाबा ने आगे कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ ड्रग्स है.

फिल्म जगत के बाद उन्होंने राजनीतिक जगत को भी ड्रग्स से घिरा पाया.उन्होंने कहा कि राजनीति में भी ड्रग्स हैं, चुनाव के दौरान शराब बांटी जाती है. हमें भारत को हर नशे से मुक्त करने के लिए संकल्प लेना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए हम एक आंदोलन शुरू करेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और टीवी पर बाबा रामदेव द्वारा दिए गए बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रामदेव के ड्रग्स बयान पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस मनवा नाइक के साथ कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं डर गई हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details