दिल्ली

delhi

आयुष्मान खुराना ने की कैटरीना-विजय स्टारर 'मेरी क्रिसमस' की तारीफ, बोले- तीन दिनों से...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 15, 2024, 7:34 PM IST

Ayushmann Praises Merry Christmas: 12 जनवरी को कैटरीना कैफ और विजय सेतूपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' रिलीज हुई. जिसकी आयुष्मान खुराना ने तारीफ की है, उन्होंने सोशल मीडिया पर मेरी क्रिसमस का पोस्टर शेयर किया और फिल्म का रिव्यू दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर आयुष्मान खुराना ने कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस की तारीफ की. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ की है. श्रीराम राघवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म मेरी क्रिसमस इस सप्ताह की शुरुआत में रिलीज हुई थी. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत यह फिल्म दोनों प्रमुख कलाकारों के बीच पहला कोलेबोरेशन है. रिलीज के बाद से, फिल्म को फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से खूब प्यार मिल रहा है. जहां सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अटूट समर्थन दिया है, वहीं ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म की सराहना की है.

आयुष्मान ने की मेरी क्रिसमस की तारीफ

आयुष्मान ने की फिल्म की तारीफ
आयुष्मान खुराना ने फिल्म मेरी क्रिसमस का पोस्टर इस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,'तीन दिन हो गए इस फिल्म को देखे हुए लेकिन अभी भी यह मेरे जेहन में घूम रही है. आप सभी को मेरी जनवरी में मेरी क्रिसमस की शुभकामनाएं'. जिसके बाद आयुष्मान ने श्रीराम राघवन, कैटरीना कैफ, और विजय सेतूपति समेत पूरी टीम को टैग किया है.

आयुष्मान से पहले फिल्म मेकर अनुराग कश्यप भी मेरी क्रिसमस की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने लिखा,'इस फिल्म को प्यार, श्रीराम राघवन ने कभी भी सुरक्षित खेलना नहीं जाना है और इस बार अलग अलग कल्चर के एक्टर्स को साथ लाकर एक खूबसूरत लव स्टोरी पर्दे पर पेश की गई है. केवल 2 करोड़ से अधिक की धीमी शुरुआत के बाद पहले दिन से मेरी क्रिसमस में लगभग 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई. रोमांटिक थ्रिलर की दो दिन की कुल कमाई 5 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details