दिल्ली

delhi

War 2 : 'पठान' के डायरेक्टर का 'वॉर-2' से पत्ता साफ, जानिए अब कौन डायरेक्ट करेगा फिल्म

By

Published : Apr 4, 2023, 11:48 AM IST

Updated : Apr 4, 2023, 12:00 PM IST

War 2 : पठान जैसी मेगा-ब्लाकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के हाथ से वॉर-2 छीन ली गई है और फिल्म इंडस्ट्री का यह धांसू डायरेक्टर वॉर 2 को डायरेक्ट करेगा. जानिए कौन है ये डायरेक्टर.

War 2
'वॉर-2

मुंबई :बॉलीवुड के मशहूर और नौजवान डायरेक्टर अयान मुखर्जी को लेकर एक और ब्रेकिंग न्यूज आ रही है. अयान ने 4 अप्रैल (मंगलवार) को अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3' का एलान कर उनकी रिलीज डेट का खुलासा किया था और अब उन्हें लेकर बी-टाउन से एक और धमाकेदार खबर आई है. गौरतलब है कि यशराज की स्पाई यूनिवर्स की ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' के दूसरे पार्ट की तैयारियां जोरों पर चल रही है, लेकिन बड़ी खबर यह है कि इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे. बता दें 'वॉर' को पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था और अब उनसे यह जिम्मेदारी छीन ली गई है.

ऋतिक रोशन की एंट्री कंफर्म

ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी देते हुए लिखा है, 'वॉर 2 के लिए आदित्य चोपड़ा ने अयान मुखर्जी को साइन कर लिया है, फिल्म में ऋतिक रोशन की एंट्री कंफर्म भी की है, वॉर 2 यशराज स्पाई यूनिवर्स की सातवीं फिल्म है, टाइगर-3 के बाद की है, फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आएंगे'.

वॉर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ?

बता दें, सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 475 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वही, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का लाइफटाइम कलेक्श 318 करोड़ रुपये रहा था.

सिद्धार्थ से क्यों छीनी वॉर 2 ?

बता दें, 'पठान' के बाद सिद्धार्थ आनंद का सक्सेस रेट ज्यादा बढ़ गया है. फिलहाल वह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लेकर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में बिजी हैं. यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. हो सकता है कि आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म में पूरी तरह से जान फूंकने के लिए सिद्धार्थ से वॉर 2 की जिम्मेदारी ले ली है. अब अयान पहली बार कोई एक्शन फिल्म डायरेक्ट करेंगे.

ये भी पढे़ं : BRAHMASTRA 2 and 3 का अयान मुखर्जी ने किया एलान, जानिए कब रिलीज होंगे फिल्म के दोनों पार्ट

Last Updated : Apr 4, 2023, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details