दिल्ली

delhi

AskSRK on Twitter : शाहरुख खान के खिलाफ FIR कराना चाहता है ये शख्स, बताई वजह तो, 'किंग खान' ने भी जोड़े हाथ!

By

Published : Feb 20, 2023, 3:40 PM IST

AskSRK on Twitter : शाहरुख खान अभी ट्विटर पर हैं और अपने फैंस के अजीबों-गरीब सवालों का जवाब दे रहे हैं. इस बीच एक शख्स ने शाहरुख खान के खिलाफ FIR कराने की 'धमकी' दी है, जिसके चलते शाहरुख खान ने इस शख्स के आगे हाथ जोड़े लिए हैं.

AskSRK on Twitter
शाहरुख खान

मुंबई : बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' से गदगद हैं. 'पठान' को बॉक्स ऑफिस पर एक महीना होने वाला है और फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है. 'पठान' की अपार सफलता के बीच शाहरुख खान अपने फैंस को नहीं भूले हैं. समय-समय पर शाहरुख ट्विटर पर आकर अपने फैंस के अटपटे सवालों का शानदार ढंग से जवाब देते रहे हैं. इस कड़ी में एक बार फिर शाहरुख खान सोमवार (20 फरवरी) को ट्विटर पर हाजिर हैं. इस बार भी उनके फैंस अपने मनमाने सवालों से शाहरुख खान का मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं, एक शख्स ने साफ कह दिया कि वह एक्टर के खिलाफ एफआईआर करेगा.

हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट

एक फैन ने पूछा आपकी अच्छी मैरिड लाइफ का सीक्रेट क्या है? इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए अपने इस फैन से कहा है, 'गौरी का दिल और दिमाग बहुत साधारण हैं, वो हमें प्यार और परिवार की अच्छी बातों में विश्वास करना सिखाती हैं'.

शाहरुख खान का लकी नंबर?

एक फैन पूछता है कि आपका लकी नंबर क्या है? इस पर 'किंग ऑफ रोमांस' का जवाब आता है, 'इस वक्त 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा कोई भी नंबर'. बता दें, शाहरुख खान ने यह बात पठान के 1000 करोड़ रुपये के कलेक्शन के करीब होने के चलते कही है.

शाहरुख खान के खिलाफ FIR

वहीं, एक यूजर ने शाहरुख खान की 'पठान' वाली दमदार बॉडी की तस्वीरें शेयर कर किंग खान के खिलाफ FIR कराने की धमकी दी है. इस शख्स ने लिखा है, खान साहब मैं आपके खिलाफ FIR कर रहा हूं कि यह बंदा झूठ बोलता है कि यह 57 साल का है'.

शाहरुख खान का जवाब- 'मत करो यार प्लीज, ठीक है मैं ही मान जाता हूं कि मैं 30 साल का हूं, मैंने अब सच बोल दिया है, यही कारण है कि मेरी अगली फिल्म जवान है'.

शाहरुख खान का गजब फैन

वहीं, शाहरुख खान के एक फैन ने तो हद ही कर दी. उसने लिखा है, आपके चार साल के इंतजार में, अपने हालात ऐसे कर लिए थे, अब तो क्लीन शेविंग और बाल नहीं कटवा पा रहा, क्या मुझे करवा लेना चाहिए ये सब? इस पर शाहरुख खान कहते हैं, 'काट ले भाई अब तो मैंने भी कटवा लिये हैं'.

ये भी पढे़ं : Pathaan 1000 Crore Collection : इस दिन 1000 करोड़ कमा लेगी 'पठान', बॉक्स ऑफिस पर 'शहजादा' ने टेके घुटने

ABOUT THE AUTHOR

...view details