दिल्ली

delhi

AskSRK सेशन में फैंस ने जब सुहाना पर किया सवाल, बोले शाहरुख खान- बच्चे बड़े हो गए हैं और...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 6, 2023, 9:03 PM IST

AskSRK Latest Session: शाहरुख खान ने आज, 6 दिसंबर को आस्कएसआरके सेशन किया. इस दौरान किंग खान अपनी बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म द आर्चीज़ के प्रीमियर के बारे में कुछ सवालों के जवाब दिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में अपने डेब्यू के लिए तैयारी कर रही हैं. फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले, SRK ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर AskSRK सेशन किया. इस दौरान जब उनके एक फैन ने द आर्चीज के प्रीमियर से खान के परिवार की तस्वीर साझा की और पूछा कि सुहाना के फिल्मों में आने के बारे में उन्हें कैसा महसूस हुआ, तो शाहरुख ने एक प्यारी प्रतिक्रिया दी.

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द आर्चीज 7 दिसंबर पर ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए है. रिलीज से एक दिन पहले किंग खान ने अपने फेवरेट सेशन आस्कएसआरके किया है. सेशन के दौरान फैंस ने किंग खान से जहां डंकी के बारे में काफी सारे सवाल किए, वहीं एक फैन ने बीते मंगलवार को हुए द आर्चीज प्रीमियर से एसआरके फैमिली की तस्वीर साझा करते हुए सवाल किया है. फैन ने पूछा, परफेक्ट फैमिली खानदान, सुहाना आर्चीज में लॉन्च हो रही है, आपको कैसा फील हो रहा है? ऑल द बेस्ट एसआरके.' इस पर शाहरुख खान कहते हैं, 'यह देखकर अच्छा लगता है कि आपके बच्चे बड़े हो गए हैं और कड़ी मेहनत करना शुरू कर रहे हैं.'

वहीं, एक फैन ने प्रीमियर का वीडियो साझा करते हुए किंग खान से पूछा है, 'इस मोमेंट में आपको कैसा फील हुआ?' शाहरुख खान ने कहा, 'मुझे ऐसा फील हुआ जैसे कि मैं दुनिया का राजा हूं.' वीडियो में किंग खान सुहाना का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. पिता-बेटी की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

शाहरुख खान अब 2023 की अपनी तीसरी फिल्म, राजकुमार हिरानी की 'डंकी' की रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं और यह 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details