दिल्ली

delhi

AskSRK : फैन ने कहा 'आज बड़े भाई सलमान खान का बर्थडे है', शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 27, 2023, 5:06 PM IST

AskSRK Session में एक फैन ने शाहरुख खान से कहा 'आज बड़े भाई सलमान खान का बर्थडे है', तो इस पर शाहरुख खान ने क्या जवाब दिया. यहां जानिए.

Shah Rukh khan
शाहरुख खान

मुंबई :शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया फिल्म डंकी की रिलीज से चर्चा में हैं. फिल्म बीत 21 दिसंबर को रिलीज हुई है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 29 करोड़ और वर्ल्डवाइड 58 करोड़ से खाता खोला है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना आज 27 दिसंबर को एक हफ्ता पूरा कर लिया है. इधर, शाहरुख खान एक बार फिर अपने AskSRK सेशन में अपने फैंस से जुड़े और उनके अटपटे सवालों का शानदार जवाब दिया. वहीं, एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा आज भाईजान का बर्थडे है विश किया ?, शाहरुख खान ने दिया क्या जवाब दिया जानें

शाहरुख खान ने सलमान खान को विश किया या नहीं ?

शाहरुख खान से तकरीबन 50 मिनट के लिए अपने एक्स हैंडस पर AskSRK सेशन के तहत अपने फैंस से जुड़े थे. यहां उनके फैन ने फिल्म डंकी और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल किए. इस बीच एक फैन ने शाहरुख खान से पूछ लिया कि आज सलमान खान का बर्थडे है, क्या आपने उन्हें विश किया है. शाहरुख खान ने जवाब दिया, मुझे पता है, मैं विश कर दिया है, मैं इस सोशल मीडिया पर नहीं करता, क्योंकि यह पर्सनल है ना, वैसे ये पिक्चर भाई की ऑसम है.

वहीं, शाहरुख खान से एक फैन ने पूछा डंकी का क्या बजट है? इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया, ये मेरा काम है, आप अपने काम से मतलब रखो. वहीं, श्रीलंका में डंकी को पसंद किया जा रहा है. इस पर शाहरुख खान ने इस श्रीलंकाई फैंस को धन्यवाद किया है.

ये भी पढे़ं :'डंकी' का हार्ट टचिंग सॉन्ग 'मैं तेरा रस्ता देखूंगा' रिलीज, हार्डी-मन्नू की जुदाई आंखों में ला देगी आंसू

ABOUT THE AUTHOR

...view details