दिल्ली

delhi

Ask SRK: मेसी के लिए धड़कता है किंग खान का दिल, एम्बाप्पे के लिए कही ये बड़ी बात

By

Published : Dec 18, 2022, 10:26 AM IST

फीफा विश्व कप 2022 (Fifa world cup 2022) के दौरान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बताया कि वह फुटबॉलर मेसी के कितने बड़े फैन हैं. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके (Ask SRK) में कई मजेदार सवालों के जवाब दिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फीफा विश्व कप फाइनल में अपना दांव लगाने में लगे हैं. इस बीच शनिवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि वह मेसी के कितने बड़े फैन हैं और एमबाप्पे के लिए वह क्या सोचते हैं. एक घंटे तक चली 'आस्क एसआरके' बातचीत में सुपरस्टार ने कहा 'मेसी के लिए दिल धड़कता है, लेकिन (फ्रेंच विंगर काइलियन) एमबाप्पे भी देखने लायक हैं.

शाहरुख ने खुलासा किया कि उनकी सर्वश्रेष्ठ स्टेनली कुब्रिक फिल्म 'क्लॉकवर्क ऑरेंज' थी, जिसकी सबसे अच्छी तारीफ उन्हें अपने बच्चों से मिली (पापा आप सबसे दयालु व्यक्ति हैं, जिन्हें हम जानते हैं) और कैसे उनके सह-कलाकार जॉन अब्राहम ने उन्हें फिल्म के लिए ट्रैफिक में मोटरसाइकिल चलाना सिखाया. शाहरुख ने खुलासा कर बताया कि 'ट्रैफिक से मैं चिंतित हो गया था तो मैंने जॉन से सिखाने के लिए कहा.

इस दौरान शाहरुख ने विशेष रूप से जॉन के बारे में कहा, 'जॉन अब्राहम बहुत प्यारे और दयालु हैं. एक्शन दृश्यों के दौरान वह वास्तव में इस बात का ध्यान रखते थे कि मुझे चोट न लगे... मैं उन्हें लंबे समय से उन्हें जानता हूं और उनके साथ काम करना अच्छा लगा. उन्होंने गायक अरिजीत सिंह के बारे में कहा, अरिजीत एक रत्न हैं. वहीं, शहरुख ने एक सवाल को कूटनीतिक रूप से टाल दिया कि क्या वह यह सुनिश्चित करेंगे कि 'पठान' की स्क्रीनिंग के समय सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न मुफ्त में दिया जाए. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "मल्टीप्लेक्स में खाने-पीने की चीजों की ऊंची कीमतें चुकाने से बेहतर होगा, घर से खाना खा कर जाना, पॉपकॉर्न की जरूरत नहीं पड़ेगी.


जब उनसे उस हॉलीवुड फिल्म का नाम पूछा गया, जिसे वह बार-बार देखना चाहेंगे तो उन्होंने उनमें से कई फिल्मों का नाम लिया 'शॉशैंक रिडेम्पशन', 'मैड मैड मैड वर्ल्ड', 'सम ऑफ द मिशन इम्पॉसिबल' और 'सेंट ऑफ ए वूमन'. हालांकि, इस बीच किंग खान से एक गलती भी हो गई कि उन्होंने स्टार फुटबॉलर के नाम की गलत स्पेलिंग लिखी.

यह भी पढ़ें:KGF एक्टर यश ने फैंस के लिए किया इतना खूबसूरत काम, हर तरफ हो रही जमकर तारीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details