दिल्ली

delhi

शादी के इन्वेस्ट के लिए अर्जुन-मलाइका ने की शार्क टैंक इंडिया के जज अश्नीर ग्रोवर से पेरिस में मुलाकात! देखें वायरल तस्वीर

By

Published : Jun 28, 2022, 10:39 AM IST

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की पेरिस में बिजनेस से जुड़े टीवी शो शार्क टैंक इंडिया के मशहूर और विवादित जज अश्नीर ग्रोवर से मुलाकात हुई तो सोशल मीडिया पर यूजर्स इनकी खूब खिंचाई की.

शार्क टैंक इंडिया
शार्क टैंक इंडिया

हैदराबाद: क्या अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं. क्योंकि बॉलीवुड के लवबर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों फ्रांस में हैं. कपल का यहां जन्मदिन सेलिब्रेट करने गया हुआ है. मलाइका ने अर्जुन के 37वें बर्थडे (26 जून) को उन्हें पेरिस ले जाकर ट्रीट दी. बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद अब कपल वहां की खूबसूरत जगहों के नजारों का लुत्फ उठा रहा है और फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहा है. अब यहां पेरिस में कपल की मुलाकात बिजनेस से जुड़े टीवी शो शार्क टैंक इंडिया के मशहूर और विवादित जज अश्नीर ग्रोवर से हुई. अब यूजर्स फनी अंदाज में कयास लगा रहे हैं कि कपल ने अश्नीर से शादी की इन्वेस्ट के लिए मुलाकात की है.

अब अर्जुन-मलाइका की यूपीआई मोड 'भारत पे' के पूर्व सीईओ अश्नीर ग्रोवर की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मलाइका ने हाईलाइट कलर की वनपीस ड्रेस पहनी हुई है और अर्जुन ने ब्लैक पैंट और ब्लेजर के नीचे ब्लू टीशर्ट डाली हुई है. वहीं, अश्नीर ने डेनिम और स्वेट शर्ट में हैं.

अब सोशल मीडिया पर जैसे ही यह तस्वीर फैली, यूजर्स ने तीनों को ट्रोल करनाा शुरू कर दिया और साथ ही शादी की खबरों को लेकर भी खूब खिंचाई की. एक यूजर ने अश्नीर के शो में बार-बार बोलने वाले डायलॉग 'यह क्या दोगलापन है' लिखकर मजाक बनाया है. एक यूजर ने लिखा है कि अर्जुन-मलाइका शादी के लिए इंवेस्ट करने के लिए मिले हैं. एक यूजर ने अर्जुन कपूर को लेकर भद्दी टिप्पणिया कीं.

बता दें, मलाइका और अर्जुन बीती 25 जून से पेरिस में बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे हैं. कपल ने पेरिस से अपने घूमने-फिरने की खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर किया है. वहीं, कपल के फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं तो कई इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं :माधुरी दीक्षित ने मनाया मां का 90वां बर्थडे, तस्वीरों में दिखा मां-बेटी का अटूट प्यार

ABOUT THE AUTHOR

...view details