दिल्ली

delhi

Jhulan Goswami B'day: अनुष्का शर्मा ने 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी को विश किया बर्थडे

By

Published : Nov 25, 2022, 5:17 PM IST

Jhulan Goswami Birthday: अनुष्का शर्मा ने 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी को उनके जन्मदिन पर ढेरों बधाई दी हैं.

Jhulan Goswami Birthday
Jhulan Goswami Birthday

हैदराबाद :बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी को जन्मदिन पर बधाई दी है. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर झूलन के नाम एक बधाई पोस्ट साझा किया है. झूलन 25 नवंबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड में झूलन गोस्वामी पर एक फिल्म बन रही हैं, जिसमें अनुष्का शर्मा उनका किरदार निभा रही हैं. फिल्म का नाम 'चकदा एक्सप्रेस' है. क्रिकेट की दुनिया में झूलन को इसी नाम से जाना जाता है.

अनुष्का शर्मा का पोस्ट

अनुष्का शर्मा का बधाई पोस्ट

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर झूलन को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा है, 'यह मेरे लिए बहुत स्पेशल है कि आपको जानने का मौका मिला, आप एक पीढ़ी को परिभाषित करने वालीं क्रिकेटर हैं, जिन्होंने भारत में महिलाओं के लिए क्रिकेट का स्तर बनाया है, आपको और अधिक शक्ति मिले'. इस पोस्ट के साथ अनुष्का ने झूलन की टीम इंडिया की वर्दी में एक तस्वीर शेयर की है.

झूलन की बायोपिक कर रहीं अनुष्का

बता दें कि अनुष्का का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अनुष्का के फैंस झूलन को जन्मदिन की बधाई भेज रहे हैं. फिल्म 'चकदा एक्स्प्रेस' नाम से बन रही झूलन गोस्वामी की बायोपिक में अनुष्का उनका किरदार करने जा रही हैं, जिसमें वह झूलन की तेज गेंदबाजी का हुनर दिखातीं नजर आएंगी. अनुष्का बीते कई समय से इस फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई हैं और अपना लुक भी रिवील कर चुकी हैं. गौरतलब है कि झूलन पहली भारतीय महिला क्रिकेटर हैं, जिनकी बायोपिक बन रही है.

ये भी पढे़ं : अमिताभ बच्चन का नाम, फोटो, आवाज और इमेज का इस्तेमाल अब पडे़गा भारी, कोर्ट का बड़ा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details