दिल्ली

delhi

Virushka: NZ के खिलाफ विराट की शानदार पारी पर गर्व से फूली नहीं समाई अनुष्का शर्मा, हसबैंड को कहा,'Storm Chaser'.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 23, 2023, 10:20 AM IST

Anushka Sharma Called Virat Kohli 'Storm Chaser': 22 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हुए भारत-न्यूजीलैंड वर्ल्डकप मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराया. जिसमें विराट कोहली ने 95 रन की शानदार पारी खेली. जिस पर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने रिएक्शन दिया है.

Virat Kohli- Anushka Sharma
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

मुंबई: अक्टूबर 22 को हिमाचल के धर्मशाला में हुए भारत-न्यूजीलैंड मैच में इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इस मैच में विराट कोहली ने जबरदस्त 95 रन की पारी खेली. जिसको लेकर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा को बहुत गर्व महसूस हुआ और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर विराट को Storm Chaser कहा. विराट की पारी का एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा,' ऑलवेज प्राउड ऑफ यू'. वहीं दूसरी स्टोरी में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'स्टॉर्म चेजर'.

अनुष्का ने हसबैंड विराट पर किया प्राउड फील

अनुष्का हैं सपोर्टिव वाइफ
बॉलीवुड एक्ट्रेसअनुष्का शर्मा विराट की सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं और उन्होंने एक बार फिर इसे साबित कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने क्रिकेटर-पति पर प्यार बरसाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उन्होंने उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'स्टॉर्म चेजर' कहा. अनुष्का हमेशा विराट का सपोर्ट करती आई हैं. और कई बार ग्राउंड पर मैच देखने भी पहुंचती हैं. वहीं मैच जीतने के बाद हर बार विराट पर गर्व महसूस करती हैं.

अनुष्का ने विराट को कहा-स्टॉर्म चेजर

शानदार पारी पर प्राउड वाइफ बोलीं - स्टॉर्म चेजर
अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली को खुश करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत में एक शानदार पारी खेलते हुए इंपॉर्टेंट रोल प्ले किया. विराट ने 104 गेंदों में 95 रन बनाए. इस जीत के साथ ही भारत ने विश्व कप 2023 में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की. पिछले कुछ हफ्तों से विराट और अनुष्का दोबारा माता-पिता बनने की खबरें सामने आने के बाद से चर्चा में हैं. उन्होंने अपने पहले बच्चे का 2020 में वेलकम किया. हालांकि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी पर उनकी तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details