दिल्ली

delhi

Anupam Kher reached Mahakal temple: महादेव के दरबार उज्जैन पहुंचें अनुपम खेर, दर्शन-पूजन कर बोले- जय महाकाल

By

Published : Dec 13, 2022, 1:53 PM IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित बाबा महाकाल का दर्शन करने पहुंचें. इस दौरान वह भक्ति में डूबे नजर आए.

Anupam Kher reached Mahakal temple
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री को 'द कश्मीर फाइल्स' समेत लगातार हिट फिल्में दे रहे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोमवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित बाबा महाकाल का दर्शन-पूजन करने पहुंचें. माथे पर भस्म, हाथों में कमल का फूल और पीला धोती पहने (Mahakal temple ujjain) एक्टर भक्ति में डूबे नजर आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाबा के दरबार में सिर्फ आशीर्वाद लेने आया हूं. बता दें कि, अनुपम खेर मंदिर में करीब एक घंटे तक रहे. इस दौरान उन्होंने बाबा का पंचामृत पूजन किया और साथ ही नंदी हॉल में ॐ नम: शिवाय का जाप भी किया.

अनुपम खेर

मीडिया से बात कर उन्होंने कहा कि 'मैं आज बाबा के दरबार में आशीर्वाद लेने आया हूं, यहां आकर मुझे बहुत शांति मिलती है. महाकाल के दर्शन-पूजन की एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा 'आज भोलेनाथ की कृपा से उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा करने का अवसर प्रदान हुआ. कोविड के दो साल के कठिन समय के बाद 2022 मेरे लिये प्रभु के आशीर्वाद की तरह था. इसके लिए मैंने भगवान की चरणों में नतमस्तक होकर धन्यवाद किया. आप सबके लिए भी प्रार्थना की! मंदिर का एक नया रूप देखने को मिला! जय महाकाल!

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर की कुल पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं. अनुपम खेर 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर साल 2022 में सुर्खियों में रहे. इस बीच बोमन ईरानी और अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म 'ऊंचाई' ने भी शानदार परफॉर्मेंस किया है. अब वह कंगना रनौत, श्रेयस तलपड़े स्टारर फिल्म 'एमरजेंसी' में एक दमदार भूमिका निभाते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:रॉकस्टार बने अक्षय कुमार शूट कर रहे फिल्म 'सेल्फी' का मस्त गाना, बोले- गर्मी हो या...सब चलेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details