दिल्ली

delhi

'लव, फ्रेंडशिप, Heart Break' के साथ 'Kho Gaye Hum Kahan' का ट्रेलर आउट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 10, 2023, 8:56 PM IST

Kho Gaye Hum Kahan Trailer Out: अर्जुन वरैन सिंह की निर्देशित फिल्म 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी नजर आएंगे. यह फिल्म 26 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. देखें 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव की अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त छाई थी. इस युग की ड्रामा फिल्म ने पहले अपने लुक पोस्टर से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई कर दिया था, वहीं, अब जब फिल्म अपनी रिलीज से कुछ ही दिन दूर है तो मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

मेकर्स ने आज 10 दिसंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, 'इससे कनेक्शन मजबूत है. अहाना, इमाद और नील को खो गए हम कहां में प्यार, दोस्ती, हार्ट ब्रेक के बारे में बताया गया है. यह 26 दिसंबर को आएगा, केवल नेटफ्लिक्स पर.'

क्या है ट्रेलर में?
अर्जुन वरैन सिंह की निर्देशित फिल्म 'खो गए हम कहां' के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में ऐसी दुनिया के बारे में बताया गया है, जहां अधिकतर लोग ऑनलाइन के दिखावे से घिरे हुए हैं. लेकिन इन सबके बीच असली कनेक्शन और दोस्ती का महत्व सबसे ऊपर होता है. 'खो गए हम कहां', आज के डिजिटल युग में सबसे अच्छे दोस्त के रूप में उनकी बहुत ही भरोसेमंद यात्रा के माध्यम से इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी), अहाना (अनन्या पांडे) और नील (आदर्श गौरव) के लाइफ के बारे में बताता है. ट्रेलर एक झलक देता है कि आगे क्या होने वाला है - ढेर सारी हंसी, आंसू और इमोशनल ड्रामा.

'खो गए हम कहां' में आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी के अलावा कल्कि कोचलिन, आन्या सिंह, रोहन गुरबक्सानी, विजय मौर्य, दिव्या जगदाले, राहुल वोहरा और सुचित्रा पिल्लई भी हैं. यह फिल्म 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details