दिल्ली

delhi

WATCH: कौन है ये छोटी बच्ची, जो इंग्लिश में फर्राटेदार पढ़ रही है कविता, क्या आपने पहचाना?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 18, 2023, 11:26 AM IST

Ananya Panday childhood video: यूं तो सोशल मीडिया पर ऐसे कई स्टार किड्स के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल होता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में एक छोटी बच्ची इंग्लिश में फर्राटेदार कविता पढ़ती दिख रही हैं. ये कोई और नहीं बल्कि एक स्टार किड है. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अनन्या पांडे, बी-टाउन की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. कभी अपनी दोस्ती तो कभी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड की वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोमवार को एक बार फिर यह स्टार किड लाइमलाइट में छाई हुई हैं. दरअसल, अनन्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके बचपन का है. शायद ही कोई ऐसा होगा, जो उन्हें इस वीडियो में पहचान पाएगा.

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. आज, 18 दिसंबर को उन्होंने अपने बचपन का एक क्लिप शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अनन्या ने फ्रॉग इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'पहले दिन से एन्थु कटलेट.' वीडियो में छोटी अनन्या इंग्लिश में कविता बोलती नजर आ रही हैं.

वीडियो को पोस्ट करते ही सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन्स आने शुरू हो गए. पोस्ट पर अनन्या की मां भावना पांडे ने रेड हार्ट और स्माइली वाले इमोजीज के साथ कमेंट किया है, 'हाहाहा हमेशा.' वहीं, करिश्मा कपूर ने पोस्ट पर प्यार लुटाया है. एक फैन ने लिखा है, 'वह उस पल बहुत मासूम थी. अब वह बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.' अन्य फैंस ने भी लाल दिल वाले इमोजीज के साथ एक्ट्रेस पर प्यार बरसाया है.

वर्क फ्रंट
अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अगली बार ड्रामा फिल्म 'खो गए हम कहां' में दिखाई देंगी, जो 26 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके अलावा वह जल्द ही आगामी सीरीज 'कॉल मी बे' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details