दिल्ली

delhi

आदित्य रॉय कपूर संग रिलेशनशिप पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-सोशल मीडिया पर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 30, 2023, 11:00 AM IST

Ananya Panday On Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर बात करना पसंद नहीं है.

Ananya Panday
अनन्या पांडे

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेसअनन्या पांडे ने मॉडर्न रिश्तों और सोशल मीडिया पर खुलकर बात की. आदित्य रॉय कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया पर कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करेंगी. अनन्या पांडे की हालिया रिलीज 'खो गए हम कहां', जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी थे, ने जेन जेड और मिलेनियल दर्शकों के दिल को छू लिया है. एक्टर को अपने किरदार अहाना के लिए बहुत प्यार और सराहना मिल रही है, जो एक बीस साल की लड़की है और अपने करियर और रिश्ते के मुद्दों के बीच जूझ रही है.

पर्सनल रिलेशन के बारे में क्या बोलीं अनन्या
पर्सनल रिलेशन के बारे में अनन्या ने हाल ही में खुलकर बात की, उन्होंने कहा, 'मैं डेटिंग ऐप पर नहीं हूं और न ही मैं सोशल मीडिया पर अपने रिश्तों के बारे में बात करता हूं. मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो सिर्फ सोशल मीडिया के लिए अलग रिश्ते की स्थिति का दिखावा करेगा'. हालांकि अनन्या ने कभी भी इस बात को स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया है कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं, लेकिन इंटरनेट पर उनके रिश्ते को लेकर फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं.

अनन्या और आदित्य को अक्सर हवाई अड्डे और सामाजिक समारोहों में एक साथ देखा गया है. लेकिन उन्होंने कभी भी खुले तौर पर रिश्ते में होने की बात स्वीकार नहीं की है. अनन्या ने यह भी शेयर किया कि अगर उनके पार्टनर को सोशल मीडिया पर किसी अन्य लड़की की हॉट तस्वीरें पसंद आती हैं तो वह निश्चित रूप से पजेसिव हो जाएंगी. लेकिन, ऐसा कहने के बाद, वह लोगों का ऑनलाइन पीछा करने के लिए 'फिनस्टा' या नकली इंस्टाग्राम अकाउंट कभी नहीं रखेंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details