दिल्ली

delhi

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज का वायरल कार्ड निकला फेक, यहां जानें पूरी सच्चाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 16, 2024, 5:09 PM IST

Anant Ambani and Radhika Merchant : उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज के वायरल हुए कार्ड की सच्चाई सामने आ चुकी है.

Anant Ambani and Radhika Merchant
अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज

मुंबई : देश के सबसे धनी बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की हाल ही में प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज की चर्चा तेजी से हुई थी. साथ ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज को लेकर एक कार्ड भी वायरल हुआ था. इस वायरल कार्ड में इस हाई-प्रोफाइल कपल की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज की डेट और वेन्यू की जानकारी शामिल थीं. इतना ही नहीं, इस वायरल कार्ड के साथ देश के रिच कपल मुकेश और नीता अंबानी के हैंड रिटन नोट भी वायरल हो रहे थे. अब इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ चुकी है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज की जानकारी देने वाले ये वायरल कार्ड असल में फेक पाए गए हैं. साथ ही वायरल हैंड रिटन नोट भी कोई सच्चाई नही है. यह मामला तब सामने आया था, जब सेलेब्स और दिग्गज हस्तियों के बारे में जानकारी देने वाले एक पॉपुलर पैपाराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज के फेक कार्ड शेयर किए थे. इसके बाद से अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज की झूठी खबरें तेजी से फैलने लगी थीं.

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, अनंत और राधिका की शादी के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी ऑफिशियल रूप से जारी नहीं की गई है. गौरतलब है कि बीती 20 जनवरी 2023 को अनंत और राधिका की सगाई हुई थी.

अनंत और राधिका की सगाई का प्रोग्राम बेहद आलीशान ढंग से हुआ था, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई बी-टाउन स्टार्स अनंत और राधिका की सगाई के गवाह बने थे.

जियो कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी की शादी हो चुकी है और अब छोटे बेटे अनंत की बारात ले जाना बाकी है. अब देखना है कि अनंत की शादी पर अंबानी परिवार से कब तक अपडेट सामने आती है.

ये भी पढ़ें :ना मंडप, ना बैंड-बाजा, बेहद साधारण तरीके से नीना गुप्ता ने की थी विवेक मेहरा संग शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details