दिल्ली

delhi

Pics : अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पूरी डिटेल आउट, 3 दिनों तक यहां चलेगा जश्न

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 13, 2024, 1:43 PM IST

Updated : Jan 16, 2024, 10:51 AM IST

Anant Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding Celebration : देश के धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू होने जा रही हैं. यहां पढ़ें पूरी डिटेल कब-कहां क्या होगा ?

anant ambani and radhika merchant
अनंत अंबानी की शादी

मुंबई :देश का उद्योगपति कपल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं. दरअसल, 140 करोड़ आबादी वाले देश भारत का यह सबसे रिच कपल अब अपने छोटी और आखिरी संतान अनंत अंबानी का घर बसाने जा रहा है. जी हां, मुकेश-नीता के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है. दरअसल, आज 13 जनवरी को अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटिज सेलिब्रेशन की पूरी डिटेल सामने आ गई है. आइए जानते हैं कब और कहां होने वाला है कपल की शादी का फंक्शन. गौरतल है कि बीते साल 2023 में अनंत की सगाई राधिका मर्चेंट से हुई थी और अब राधिका की डोली उठने की तैयारी हो रही है.

वायरल हुई प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की डिटेल्स

बता दें, सोशल मीडिया पर कुछ कार्ड्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेशन की डिटेल दी गई हैं. इसमें बताया गया है कि अनंत और राधिका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन जामनगर में शुरू होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कार्ड में छपी जानकारी के मुताबिक, अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन तीन दिनों तक गुजरात के जामनगर में होने जा रहा है.

कब हुई थी अनंत और राधिका की सगाई?

बता दें, अनंत और राधिका की सगाई बीती 20 जनवरी 2023 को हुई थी. अनंत और राधिका की सगाई का प्रोग्राम बेहद ही शानदार और आलीशान तरीके से हुआ था. इसमें इनमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे. वहीं, सगाई से आईं इनसाइड तस्वीरों और वीडियो में इन स्टार्स के जश्न की झलक देखने को भी मिली थी.

ये भी पढे़ं : मुकेश अंबानी के घर छोटी बहू लाने की तैयारी, बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट संग हुआ रोका
Last Updated : Jan 16, 2024, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details