दिल्ली

delhi

विक्रांत मैसी की एक्टिंग से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, 3 प्वाइंट्स में बताया क्यों देखनी चाहिए '12वीं फेल'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 11:19 AM IST

Anand Mahindra reviews Vikrant Massey's 12th Fail : देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने '12वीं फेल' देख ली है. विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस से उद्योगपति काफी इंप्रेस नजर आए और उन्होंने एक्टर की तारीफ में बड़ी बात कह डाली है. जानिए आनंद महिंद्रा ने क्या कहा?.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में तैयार 12वीं फेल बॉक्स ऑफिस के साथ ही दर्शकों का दिल भी जीतने में कामयाब रही है. फिल्म की चहुंओर तारीफ हो रही है. दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट के साथ ही देश के तमाम हस्तियों ने रियल बेस्ड स्टोरी फिल्म देखी और तारीफ की है. इस लिस्ट में देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा का भी नाम शामिल हो चुका है. जी हां! आनंद महिंद्रा ने 12वीं फेल की जमकर तारीफ की. इसके साथ ही वह विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस से भी काफी इंप्रेस हुए.

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर आनंद महिंद्रा ने न केवल फिल्म बल्किं 12वीं फेल टीम की भी सराहना की. एक्स हैंडल आनंद महिंद्रा ने लिखा 'आखिरकार पिछले वीकेंड में 12वीं फेल देख लिया. यदि आप इस वर्ष केवल एक फिल्म देखते हैं, तो निश्चित तौर पर यह वही फिल्म है. यहां जानिए कि यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए?. इसके साथ ही उन्होंने तीन प्वाइंट्स में बताया है कि 12 वीं फेल में क्या खासियत है.

प्लॉट: यह कहानी देश के रियल लाइफ हीरोज पर बेस्ड है. यह सिर्फ नायक ही नहीं, बल्कि सफलता के भूखे लाखों युवा, जो दुनिया की सबसे अधिक कॉम्पिटिटिव परीक्षाओं में से एक को पास करने के लिए असाधारण बाधाओं के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं.

एक्टिंग:विधु विनोद चोपड़ा ने कास्टिंग में शानदार काम किया है. हर कैरेक्टर अपनी भूमिका में जम गया है और वे गंभीरता के साथ ही इमोशन का पुट भी सही डाल रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने विक्रांत मैसी की तारीफ में कहा कि विकांत मैसी ने शानदार प्रदर्शन किया है, जो नेशनल फिल्म अवॉर्ड के योग्य हैं. विक्रांत केवल फिल्म में एक्टिंग नहीं कर रहे थे, वह इसे जी रहा था.

नैरेटिव स्टाइल: विधु चोपड़ा हमें जोरदार ढंग से याद दिलाते हैं कि ग्रेट सिनेमा ही ग्रेट स्टोरी के लिए है. खास बात है कि विशेष प्रभाव और अच्छी तरह से बताई गई कहानी की सरलता और प्रामाणिकता का मुकाबला नहीं किया जा सकता. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि 'मेरे लिए फिल्म का सबसे शानदार सीन इंटरव्यू के समय का था. हां, यह थोड़ा मनगढ़ंत लग सकता है, लेकिन गहरे डायलॉग्स आपकी आंखों को स्पष्ट रूप से प्रभावित करता है और आपको दिखाता है कि देश को एक नए भारत के निर्माण के लिए क्या करना चाहिए.

यह भी पढ़ें:विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' देखने के बाद बोलीं आलिया भट्ट- यह बहुत-बहुत...

ABOUT THE AUTHOR

...view details