दिल्ली

delhi

राजू श्रीवास्तव की मौत पर नहीं किया ट्वीट तो अमिताभ बच्चन पर भड़के यूजर्स, बोले- मतलबी हैं आप

By

Published : Sep 22, 2022, 4:37 PM IST

Etv Bharatराजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव के निधन से सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को निशाना बनाया जा रहा है. यूजर्स बिग बी के बारे में बहुत बुरा-भला बोल रहे हैं.

हैदराबाद : मसहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज (22 सितंबर) पंचतत्व में विलीन हो गए. देशभर में उनके चाहनेवालों ने उन्हें भरी आंखों से श्रद्धांजलि दी. वहीं, कुछ सेलेब्स ने भी राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया. लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के राजू की मौत पर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट और इंस्टा पोस्ट ना करने पर यूजर्स ने उन्हें घेर लिया है. राजू के फैंस के बिग बी को स्वार्थी बताते हुए अनाप-शनाप कह रहे हैं.

बिग बी पर भड़के यूजर्स

वहीं, इसके अलावा राजू को होश में लाने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन के शोज और उनके परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग सुनाई गई. खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन ने भी कॉमेडियन की तबीयत के बारे में जानने के लिए उनके फोन पर कई मैसेज किए थे, लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के कारण राजू श्रीवास्तव का फोन बंद था इसलिए अभिनेता के ये मैसेज कॉमेडियन या उनका परिवार के सदस्य नहीं देख पाए.

राजू श्रीवास्तव

एक यूजर ने लिखा है, पूरे सम्मान के साथ, मैं बहुत आश्चर्यचकित हूं कि आपने क्यों एक भी शब्द ना तो कहा और ना ही सोशल मीडिया पर मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर कोई पोस्ट किया, जबकि वह आपको अपना आदर्श और भगवान मानते थें'.

एक यूजर लिखता है, सर आपकी कितनी मिमिक्री राजू ने की है, उनके सम्मान ने दो लाइन ट्वीट कर देते तो आपका कद और बढ़ जाता. एक यूजर गुस्से में लिखता है, क्या वाकई में आप नहीं जानते हैं राजू श्रीवास्तव कौन हैं, उन्होंने आपको अपनी प्रेरणा माना..आप बहुत मतलबी हैं अमिताभ.

अमिताभ बच्चन की सुनाई गई थी आवाज

बता दें, राजू को होश में लाने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन के शोज और उनके परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग सुनाई गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने कॉमेडियन की तबीयत के बारे में जानने के लिए उनके फोन पर कई मैसेज किए थे, लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के कारण राजू श्रीवास्तव का फोन बंद था इसलिए अभिनेता के ये मैसेज कॉमेडियन या उनका परिवार के सदस्य नहीं देख पाए.

ये भी पढे़ं : अलविदा राजू श्रीवास्तव : पंचतत्व में विलीन हुए गजोधर भैया, रुला गया हंसाने वाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details