दिल्ली

delhi

Amitabh Bachchan : 'ए Twitter भइया ! अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम...', इस अंदाज में मांगा अपना ब्लू टिक

By

Published : Apr 21, 2023, 2:34 PM IST

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपना ब्लू टिक वापस मांगने के लिए एक मजेदार ट्वीट किया है. आइए एक नजर डालते हैं बिग बी के इस ट्वीट पर...

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन और एलन मस्क

मुंबई :बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उन पहली हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने ट्विटर अकाउंट से 'ब्लू टिक' को हटाने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बिल गेट्स, हिलेरी क्लिंटन, शाहरुख खान, विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा जोनास जैसे बड़े नाम उन 4 लाख यूजर्स में शामिल थें, जिन्होंने शुक्रवार को अपने ट्विटर ब्लू टिक खो दिए. अब, बिग बी ने अपने ब्लू टिक को वापस लेने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया है क्योंकि उन्होंने इसके लिए पहले ही भुगतान कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मस्ती भरे अंदाज में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एलन मस्क को अपने ट्विटर हैंडल पर ब्लू टिक वापस लगाने के लिए कहा है. बिग बी ने ट्वीट में लिखा है, T 4623 - ए ट्विटर भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम. तो उ जो नील कमल (ब्लू टिक) होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - अमिताभ बच्चन. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम. अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ?' बिग बी के इस पोस्ट पर खूब सारे कमेंट्स आए हैं.

बिग बी के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा है, 'सब्र का फल Blue Tick होता है.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, 'धीरज रखिए.' एक घंटे पहले ट्वीट किए गए इस पोस्ट पर 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है. वहीं 1500 से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें :Twitter Blue Tick : शाहरुख, योगी आदित्यनाथ से लेकर राहुल गांधी तक इन लोगों ने गंवाया अपना ट्विटर ब्लू टिक, लिस्ट पर डालें एक नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details