दिल्ली

delhi

अमिताभ बच्चन और रश्मिका की 'GoodBye' के लिए नहीं करना पड़ेगा और इंतजार, सामने आई रिलीज डेट

By

Published : Jul 23, 2022, 1:48 PM IST

अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म 'गुडबाय' रिलीज होने को तैयार है. फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

etv bharat
GoodBye

मुंबई: विकास बहल निर्देशित और अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'गुडबाय' रिलीज होने को तैयार है. फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज के तारीख की घोषणा कर दी है. फिल्म 7 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर हैंडल पर फिल्म की एक तस्वीर के साथ रिलीज की घोषणा की है.

तरण आदर्श ने लिखा-'अमिताभ बच्चन – रश्मिका मंदाना की ‘गुड बाय’ 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. #साहिल मेहता #GoodBye #VikasBahl द्वारा निर्देशित है… #GoodCo के सहयोग से #EktaKapoor द्वारा निर्मित है'. बता दें कि शेयर्ड तस्वीर में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म के अन्य स्टार भी नजर आ रहे हैं. सभी मस्ती के मूड में हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले महीने ही रश्मिका ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर टीम के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. तस्वीर में वह टीम के साथ वह जश्न मनाते नजर आईं. एक्ट्रेस ने नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन के लिए एक लवली नोट भी लिखा था. नोट में उन्होंने बिग बी को सर्वश्रेष्ठ तो वहीं नीना गुप्ता को सबसे प्यारी बताया. इसके साथ ही फिल्म की पूरी टीम के लिए भी उन्होंने एक लंबा सा प्यारा नोट लिखा था. यहां देखिए नोट-'@amitabhbachchan सर… मैं बहुत खुश हूं और बहुत आभारी हूं कि मुझे आपके साथ यह फिल्म करने का मौका मिला … आप दुनिया के अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं! #vikasbahl … इसके लिए धन्यवाद … भगवान जाने किस चीज ने मुझे इस तरह की विशेष फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए मुझ पर विश्वास किया, मुझे उम्मीद है कि मैंने अब तक आपको गर्व महसूस कराया है। @neena_gupta.. आप सबसे प्यारी हैं! आई मिस यू, ”रश्मिका ने कहा.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details