दिल्ली

delhi

कोलोनोस्कोपी के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुए ट्रैविस बार्कर

By

Published : Jun 30, 2022, 8:18 PM IST

etv bharat
ट्रैविस बार्कर ()

अमेरिकी रैपर और रॉक ड्रमर ट्रैविस बार्कर को मंगलवार को अग्नाशयशोथ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें कर्टनी कार्दशियन के साथ एम्बुलेंस स्ट्रेचर पर ले जाया जा रहा था.

वाशिंगटन:अमेरिकी रैपर और रॉक ड्रमर ट्रैविस बार्कर को मंगलवार को अग्नाशयशोथ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों ने पुष्टि की है कि अस्पताल में भर्ती अग्नाशय की सूजन के कारण उन्हें अस्पताल लाया गया था. सूजन की वजह से उन्हें मतली, गंभीर पेट दर्द और उल्टी सहित लक्षण थे, जैसा कि टीएमजेड द्वारा रिपोर्ट किया गया था. बार्कर की कॉलोनोस्कोपी की तारीख के बारे में अभी कोई डिटेल्स नहीं है, हालांकि टीएमजेड का दावा है कि यह हाल ही में हुआ था.

46 वर्षीय 'ब्लिंक -182' ड्रमर, जो कर्टनी कार्दशियन के पति भी हैं को अतिरिक्त इलाज के लिए मंगलवार को एम्बुलेंस द्वारा सीडर-सिनाई मेडिकल सेंटर ले जाया गया था. उसी दिन उनकी बेटी अलबामा बार्कर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर फैंस से 'कृपया अपनी प्रार्थना भेजें' के लिए कहा था. उसने यह पोस्ट कर फिर उसे हटा दिया था. इस दौरान उनके पिता अस्पताल की बेड पर लेटे हुए थे.

बता दें कि स्टैफ और सेल्युलाइटिस एक जीवाणु संक्रमण है, जिससे सूजन और दर्द हो सकती है. गौरतलब है कि कर्टनी और ट्रैविस ने अभी एक महीने पहले ही इटली के पोर्टोफिनो में शादी के बंधन में बंधे थे. कर्टनी की बहन किम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थी. कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. बार्कर काफी समय से म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उन्होंने हाल ही में मशीन गन केली और पोस्ट मेलोन के साथ मिलकर काम किया था. मई में इस जोड़ी की शादी इटली में हुई थी. (एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 'पंजाब की कैटरीना' का ट्रोलर्स को जवाब, बोलीं- मैं सिर्फ...

ABOUT THE AUTHOR

...view details