दिल्ली

delhi

मानहानि केस में नुकसान के बाद एम्बर हर्ड ने चुपके से बेचा अपना घर

By

Published : Aug 2, 2022, 5:45 PM IST

मानहानि केस के नुकसान के बाद एम्बर हर्ड ने चुपके से बड़े लाभ के लिए अपना घर बेच दिया है. उसने कथित तौर पर 2019 में अपने साथ जुड़े एक गुमनाम ट्रस्ट के माध्यम से संपत्ति खरीदी थी.

etv bharat
एम्बर हर्ड

लॉस एंजिल्स: मानहानि केस में हार के बाद एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने दक्षिणी कैलिफोर्निया में अपना घर बेच दिया है. 36 वर्षीय एक्ट्रेस ने कथित तौर पर कैलिफोर्निया के रेगिस्तान में अपने युक्का वैली के घर को 1.05 मिलियन डॉलर में बेचा है. उसने कथित तौर पर 2019 में अपने साथ जुड़े एक गुमनाम ट्रस्ट के माध्यम से संपत्ति वापस खरीदी थी. अभिनेत्री को लगभग 500,000 डॉलर का लाभ हुआ है.

बता दें कि मानहानि मामले में डेप के खिलाफ अपील करने के लिए नोटिस दायर करने के कुछ ही दिनों बाद हर्ड द्वारा अपना घर बेचने की खबरें आईं थीं. हर्ड द्वारा एक नए टेस्ट के लिए उसके अनुरोध को अस्वीकार किए जाने के बावजूद अपील दायर की गई थी. वहीं, डेप के प्रतिनिधी इस बात पर काबिज रहे कि भुगतान का निर्णय वापस नहीं लिया जाएगा.

21 जुलाई को हर्ड के अपील आवेदन को लेकर डेप के एक प्रवक्ता ने डेली मेल को बताया कि 'जूरी ने छह सप्ताह के परीक्षण के दौरान प्रस्तुत किए गए बड़े सबूतों को सुना और एक स्पष्ट और सर्वसम्मत फैसले पर आया कि प्रतिवादी ने खुद डेप को बदनाम किया है. ऐसे में हम अपने मामले में आश्वस्त हैं और यह फैसला कायम रहेगा. वहीं हर्ड ने कहा है कि वह डेप के बकाया नुकसान का भुगतान करने में असमर्थ हैं, जिसे जूरी द्वारा फैसला सुनाए जाने के बाद भुगतान का फैसला लिया गया था.

यह भी पढ़ें- Koffee with Karan-7: करण जौहर ने करीना कपूर से क्वालिटी सेक्स पर किया सवाल, आमिर खान ने कर दी बोलती बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details