दिल्ली

delhi

ब्रह्मास्त्र प्रमोशन: आलिया भट्ट ने तेलुगू में गाया सॉन्ग 'केसरिया', एक्ट्रेस का टैलेंट देख फैंस शॉक्ड

By

Published : Sep 3, 2022, 12:37 PM IST

ब्रह्मास्त्र की प्रमोशन पर आलिया भट्ट ने सॉन्ग केसरिया को तेलुगू भाषा में गाकर फैंस को चौंका दिया है. आप भी सुने.

Etv Bharat ब्रह्मास्त्र प्रमोशन
Etv Bharat ब्रह्मास्त्र प्रमोशन

हैदराबाद:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की प्रमोशन में बिजी हैं. बीती रात फिल्म की पूरी टीम को हैदराबाद में फिल्म की प्रमोशन करते देखा गया. यहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्देशक एस.एस राजामौली, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन, जूनियर एनटीआर और करण जौहर मौजूद थे. प्रमोशन इवेंट में फैंस उस वक्त शॉक्ड हो गये जब आलिया भट्ट ने फिल्म का रोमांटिक लव सॉन्ग केसरिया को तेलुगू वर्जन में गाया.

बता दें, रणबीर यहां डेपर लुक तो आलिया गुलाबी शरारा में पहुंची थीं. आलिया की ड्रेस पर फैंस की नजर गईं, जिसकी बैक पर लिखा था बेबी ऑन बोर्ड. इस बात से तो फैंस को खुशी हुई ही, साथ ही वे उस वक्त शॉक्ड हो गये जब आलिया ने सॉन्ग केसरिया को तेलुगू वर्जन में गाया.

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफ में कई कमेंट्स किए. एक फैन ने आलिया के मुंह से केसरिया का तेलुगू वर्जन सुन लिखा है, यह तो ओरिजिनल से भी बेहतर है.

वहीं, आलिया के कई फैंस एक्ट्रेस के इस टैलेंट से शॉक्ड हो गये हैं और शॉकिंग इमोजी शेयर कर रहे हैं. बता दें, प्रमोशन के दौरान साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने भी आलिया को उनके आने वाले बच्चे को खूब आशीर्वाद दिया है.

बता दें, आलिया और रणबीर पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म ब्रह्मास्त्र आगामी 9 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है.

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो रणबीर-आलिया के अलावा इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और कैमियो में शाहरुख खान नजर आएंगे. इस माइथोलॉजिकल फिल्म का निर्देशन रणबीर कपूर के दोस्त अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म का निर्माण पांच साल में हुआ है और फिल्म 410 करोड़ रुपये के बजट में तैयार हुई है.

ये भी पढे़ं : 'ब्रह्मास्त्र' की प्रमोशन पर आलिया भट्ट ने पहना 'बेबी ऑन बोर्ड' लिखा गुलाबी सूट, अब हो रहीं ट्रोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details