दिल्ली

delhi

Met Gala 2023 एग्जीबिशन देख फटी रह गईं आलिया भट्ट की आंखें, वायरल वीडियो में देखे एक्ट्रेस का रिएक्शन

By

Published : May 4, 2023, 1:33 PM IST

Updated : May 4, 2023, 1:39 PM IST

Met Gala 2023 के एग्जीबिशन में जैसे ही आलिया भट्ट ने एंट्री की उनका मुंह और आंखें दोनों ही खुली की खुली रह गई. वीडियो में आप भी देखें, जो आलिया ने वहां देख ऐसा रिएक्शन दिया है.

Met Gala 2023
बॉलीवुड

मुंबई :बॉलीवुड की 'गंगूबाई' आलिया भट्ट को हाल ही में हुए दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट पर चलते देखा गया था. आलिया भट्ट का मेट गाला 2023 पर यह डेब्यू था. इससे पहले आलिया भट्ट को इस इवेंट में कभी नहीं देखा गया था. मशहूर इंडियन फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने आलिया भट्ट को मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट पर अपने तैयार किए व्हाइट गाउन में उतारा था. आलिया ने व्हाइट गाउन में इस इवेंट में महफिल लूट ली थी और एक्ट्रेस के फैंस के बीच उनका यह लुक खूब पसंद किया गया था.

आलिया बीते दिन अमेरिका से लौट आई हैं. अब इस इवेंट से आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया को मेट गाला 2023 के ड्रेसिंग एग्जीबिशन में देखा जा रहा है. इस एग्जीबिशन में एंट्री करते ही आलिया की आंखें फटी की फटी रह गई. अब आलिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सामने आए इस वीडियो में आलिया भट्ट अपने डिजाइनर प्रबल गुरुंग संग एग्जीबिशन का नजारा देखने निकलती हैं. जैसे ही उनकी एंट्री इस एग्जीबिशन में होती है, वह देखते ही रह जाती हैं. आलिया के चारों ओर एक से एक डिजाइनिंग ड्रेस का भंडार सजा हुआ है, जिसे देख किसी भी लड़की की जीभ में पानी आ जाए.

खैर, आलिया भट्ट को लेकर उनके फैशन डिजाइनर प्रबल ने बीते दिन खुलासा किया था कि वह आज से 10 साल पहले ही एक्ट्रेस को मेट गाला में पेश करना चाहते थे, लेकिन प्रबल ऐसा नहीं कर पाए. नीचे दिए गये लिंक में जानें आखिर आलिया का 10 साल पहले क्यों नहीं हो पाया था मेट गाला में डेब्यू.

ये भी पढे़ं : Met Gala 2023 : आज से 10 साल पहले ही हो जाता आलिया भट्ट का मेट गाला डेब्यू, जानें कहां हुई थी चूक

Last Updated : May 4, 2023, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details