दिल्ली

delhi

'फाइटर' ऋतिक रोशन के फैन हैं अक्षय ओबेरॉय, बोले- फिटनेस आइकन और...

By IANS

Published : Jan 4, 2024, 9:42 PM IST

Akshay Oberoi on Hrithik roshan fitness : अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' में अभिनय करने वाले एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने ऋतिक रोशन की जमकर तारीफ की और खुद को उनका फैन बताते हुए उन्हें फिटनेस आइकन भी बताया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'फाइटर' रिलीज को तैयार है. ऐसे में पर्दे पर धमाल मचाने को तैयारह फिल्म को लेकर फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर मेकर्स तक काफी एक्सइटेड हैं और सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के सेट से अनदेखी तस्वीरें शेयर कर फैंस को शानदार झलक दिखाई हैं. वहीं, अब आगामी फिल्म 'फाइटर' में अभिनय करने वाले अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद को ऋतिक रोशन का फैन बताया और खुलकर बात की.

अक्षय ने बातचीत के दौरान कहा कि मैं छोटी उम्र से ही फिटनेस का शौकीन रहा हूं, लेकिन 'फाइटर' में ऋतिक के साथ काम करने से मुझे फिटनेस और स्वस्थ शरीर बनाए रखने का एक नया नजरिया मिला. उन्‍होंने कहा कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड में एक सच्चे फिटनेस आइकन हैं और एक ही प्रोजेक्ट पर काम करने से दो फिटनेस प्रेमी एक साथ आए हैं. फिटनेस के प्रति उनका समर्पण और जुनून वास्तव में प्रेरणादायक है.

ऋतिक रोशन अक्षय ओबेरॉय

उन्होंने अपनी स्वस्थ जीवन शैली के प्रति प्रतिबद्धता के लिए ऋतिक अक्षय के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति बन गए हैं. इसके साथ ही अक्षय ने ऋतिक के साथ काम करने के परिवर्तनकारी प्रभाव को स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि मेरे सह-अभिनेता से मिली प्रेरणा ने मुझे एक फिट जीवन जीने का नया नजरिया दिया है. यह सिर्फ शारीरिक फिटनेस के बारे में नहीं है. यह एक समग्र दृष्टिकोण है जिसे ऋतिक अपनाते हैं और यह वास्तव में प्रेरक है. 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म है. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ ही लीड रोल में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं. 'फाइटर' 25 जनवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:PHOTOS: गन, खिलाड़ी और ढेरों फाइटर्स... 'फाइटर' के सेट से सिद्धार्थ आनंद ने दिखाई अनदेखी झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details