दिल्ली

delhi

Akshay-Raveena-Shilpa : ब्रेकअप के बाद पहली बार एक्स गर्लफ्रेंड रवीना-शिल्पा संग दिखे अक्षय, फैंस को नहीं हो रहा यकीन

By

Published : May 8, 2023, 9:30 AM IST

Updated : May 8, 2023, 9:54 AM IST

Akshay Kumar: अक्षय कुमार लंबे अरसे बाद अपनी दो एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ एक इवेंट में स्पॉट हुए हैं. अब इन पूर्व कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Akshay-Raveena
शिल्पा शेट्टी

मुंबई :बॉलीवुड का एक्स कपल अक्षय कुमार और रवीना टंडन को लंबे अरसे बाद एक साथ देखा गया है. दोनों ही स्टार एक फैशन इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां, अक्षय कुमार और रवीना टंडन को ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ में देखा गया था. वहीं, इस शो में खास बात यह भी रही कि अक्षय कुमार की एक और एक्स गर्लफ्रेंड और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थी. अब जिस-जिसने एक ही इवेंट में इस पूर्व एक्स कपल को साथ में देखा, वो देखता ही रह गया. अब सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और रवीना टंडन का वो वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार रवीना टंडन को गले लगाते दिख रहे हैं.

बता दें, अक्षय कुमार, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी इस इवेंट में फुल ऑफ फैशनेबल लुक में पहुंचे थे. यहां, रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक ही स्टेज पर बात भी करते नजर आए. इस इवेंट में एक ऐसा भी पल आया जब अक्षय कुमार ने एक्स गर्लफ्रेंड रवीना को प्यार से गले लगाया. वहीं, इस महफिल में अपने ग्लैमर का तड़का लगाने शिल्पा शेट्टी भी पहुंची थी.

शिल्पा शेट्टी ने इस इवेंट के लिए एक खूबसूरत ड्रेस को चुना था. शिल्पा ने ब्लैक एंड व्हाइट कंट्रास्ट में स्ट्राइप ड्रेस को चुना था. इस ड्रेस में शिल्पा शेट्टी का कर्वी फिगर साफ फ्लॉन्ट हो रहा था.

वहीं, इस इवेंट से एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने भी अक्षय कुमार से मुलाकात की और हग किया. शमिता शेट्टी ब्लू रंग की ड्रेस में यहां अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें : BMCM : हाथों में गन और बाइक पर राइड, अक्षय-टाइगर की सामने आईं धांसू तस्वीरें, 'खिलाड़ी' बोले- ईद पर मिलते हैं

Last Updated :May 8, 2023, 9:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details