दिल्ली

delhi

'सिंघम अगेन' में हुई 'सूर्यवंशी' की एंट्री, हाथ में गन लेकर हेलिकॉप्टर से छलांक लगाते नजर आए 'खिलाड़ी' कुमार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 5, 2023, 12:25 PM IST

Akshay Kumar Shared First Look From Singham Again: हाल ही में अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी को दो साल पूरे हो गए. इस मौके पर खिलाड़ी कुमार ने रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन से अपना धांसू फर्स्ट लुक शेयर किया है. उनका फर्स्ट लुक एक्शन से भरपूर है जिसमें वे हाथों में गन लेकर हेलिकॉप्टर से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

Singham Again-Rohit Shetty-Akshay Kumar
सिंघम अगेन-रोहित शेट्टी-अक्षय कुमार

मुंबई:रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं. जिससे फैंस काफी सरप्राइज होने के साथ ही एक्साइटेड भी रहते हैं. सिंघम अगेन में दीपिका और टाइगर के लुक के बाद अब फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है. अक्षय का यह फर्स्ट लुक सूर्यवंशी के 2 साल पूरे होने पर शेयर किया गया है.

सूर्यवंशी के हुए दो साल पूरे
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के दो साल पूरे होने पर एक्टर ने फैंस के लिए रोहित की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. रोहित शेट्टी का पुलिस यूनिवर्स बढ़ता जा रहा है. फैंस को आए दिन फिल्म से जुड़ा कोई न कोई सरप्राइज देखने को मिलता है. जिससे फैंस काफी एक्साइटेड भी रहते हैं कि अब फिल्म से जुड़ा और क्या सामने आने वाला है. यह तो तय है कि सिंघम अगेन सितारों से सजी एक फिल्म है, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक्शन से भरपूर है 'खिलाड़ी' कुमार का फर्स्ट लुक
जैसे ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को दो साल पूरे हुए, एक्टर ने सिंघम अगेन से अपना पहला लुक जारी कर दिया. खिलाड़ी कुमार का फर्स्ट लुक एक्शन से भरपूर है जिसे देखकर फैंस का दिल खुश हो गया. इस लुक में अक्षय को बंदूक से लैस होकर, हवा में एक हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते हुए दिखाया गया है. अक्षय ने अपने कैप्शन में लिखा,'आइला रे आइला, सूर्यवंशी आइला' एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की एंट्री, क्या आप तैयार हैं? इस शानदार फर्स्ट लुक पर सूर्यवंशी में अक्षय की को-स्टार कैटरीना कैफ ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है. रविवार, 5 नवंबर को, 2021 को ब्लॉकबस्टर सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details