दिल्ली

delhi

Action Movie : 'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार संग फिर धमाका करेंगे रोहित शेट्टी, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 16, 2023, 2:48 PM IST

Updated : Sep 16, 2023, 3:00 PM IST

Action Movie : रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार एक बार फिर अपनी जोड़ी से थिएटर्स में एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं. इससे पहले इस जोड़ी ने फिल्म सूर्यवंशी से हंगामा मचा दिया था.

Action Movie
रोहित शेट्टी-अक्षय कुमार

हैदराबाद :बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की झोली में एक बार फिर फिल्मों की भरमार हो रही है. अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म ओएमजी 2 में दिखे और इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ का बिजनेस किया है. इसके बाद अक्षय कुमार अपनी फिल्म स्काई रॉकेट की शूटिंग में बिजी हो गए थे और हाल ही में एक्टर ने अपनी एक और फिल्म मिशन रानीगंज का टीजर शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. अब अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक और गुडन्यूज है. अब अक्षय कुमार साल 2021 में एक्शन फिल्मों के दमदार डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग फिल्म सूर्यवंशी से धमाल मचाने के बाद एक बार फिर धमाका करने आ रहे हैं. मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं.

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन भी एक्शन करते दिखेंगे. इससे पहले सूर्यवंशी में भी इस जोड़ी को एक्शन करते देखा गया था. इस फिल्म को मोहित सूरी प्रोड्यूस करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी है. यह फिल्म साल 2024 में फ्लोर पर आ रही है.

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन

वहीं, अक्षय कुमार को रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी देखा जाएगा. हाल ही में चर्चा थी कि सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर को बतौर विलेन देखा जाएगा. सिंघम अगेन में करीना अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी दिखेंगे. वहीं, अक्षय कुमार की अगली फिल्म मिशन रानीगंज आगामी 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Singham Again में विलेन बनेंगे अर्जुन कपूर, एक्शन स्टार अजय देवगन से करेंगे दो-दो हाथ
Last Updated :Sep 16, 2023, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details