दिल्ली

delhi

Akanksha Dubey Suicide : आकांक्षा के निधन से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, सेलेब्स बोले- विश्वास नहीं हो रहा...

By

Published : Mar 26, 2023, 7:22 PM IST

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस का यूं चला जाना फैंस के साथ ही मशहूर हस्तियों के लिए भी शॉकिंग है. उनके सुसाइड की खबर पर किसी को भी यकीन ही नहीं हो रहा है और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है. सेलेब्स एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Akanksha Dubey Suicide
Etv Bharat

मुंबई:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही देश भर में शोक की लहर दौड़ गई है...जो भी सुन रहा है कि आकांक्षा दुबे नहीं रहीं वह शॉक्ड है. दिल को तोड़कर रख देने वाली इस खबर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स शोक की सागर में डूबते जा रहे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख और एक्ट्रेस के लिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. पवन सिंह, आम्रपाली दुबे समेत कई बड़े सितारों ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है.

बता दें कि एक्टर पवन सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'बड़े शौक से सुन रहा था जमाना तुम्हीं सो गये दास्तां कहते कहते, भगवान आप की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें ओम शांति. एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने लिखा 'मुझे तुम्हारे साथ खिंचवायी हर तस्वीर सिर्फ तुम्हारी उपलब्धियों में इस्तेमाल करनी थी. एक्टर रितेष पांडे ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा आकांक्षा दुबे के जाने से गहरा दुख हुआ यह हमारे इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

वहीं, एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने लिखा 'क्या कहुं क्या लिखुं विश्वास ही नहीं हो रहा है कि आप हमारे बीच नहीं रही. एक्टर राकेश मिश्रा ने लिखा मन दुखी है. आकांक्षा दुबे जी के दिवंगत आत्मा को ईश्वर अपने चरणों में स्थान दें, ओम शांति. मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने लिखा इस खबर को देखकर विश्वास नहीं हो रहा है. क्या लिखूं इस तरह अपनी जिंदगी खत्म करना सही नहीं है. आपकी आत्मा जहां कहीं भी हो उसे शांति मिले, जो इस दुनिया में नहीं मिली, स्वर्ग में मिल सके. बहुत दर्द हो रहा है, ओम शांति.

आगे बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस निधि झा ने लिखा क्यों...ओम शांति आकांक्षा. एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने लिखा व्यक्तिगत रूप से तो नहीं जानती थी, लेकिन आत्महत्या का फैसला सही नहीं था, यह कोई विकल्प नहीं है, ओम शांति भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.

यह भी पढ़ें:Akanksha last Video : मौत से पहले बेहद खुश थीं आकांक्षा...लास्ट वीडियो में देखिए खिलखिलाहट

ABOUT THE AUTHOR

...view details