दिल्ली

delhi

Cannes 2023 : कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस पहुंचीं ऐश्वर्या राय का जोरदार स्वागत, देखें वायरल वीडियो

By

Published : May 18, 2023, 11:16 AM IST

Updated : May 18, 2023, 11:44 AM IST

Cannes 2023 : ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस पहुंच चुकी हैं और अब फ्रांस से एक वीडियो आया है, जिसमें एक्ट्रेस और उनकी बेटी का जोरदार स्वागत हो रहा है.

Cannes 2023
ऐश्वर्या राय बच्चन

मुंबई : विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन फ्रांस के कांस शहर के कोस्टल एरिया में आयोजित 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शिरकत करने पहुंच चुकी हैं. बीते दिन एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग यहां पहुंची थीं. फ्रांस से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस और उनकी बेटी का फ्रांस पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ है. ऐश्वर्या राय इस बार कांस में अपनी बेटी संग पहुंची हैं. ऐश्वर्या राय को ब्लैक लॉन्ग कोट और उनकी बेटी को कैजुअल लुक में देखा जा रहा है. वहीं, आराध्या को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया गया है. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें, ऐश्वर्या राय इंटरनेशनल इवेंट में शिकरत करने लिए जानी जाती हैं. ऐश देश और दुनिया के कई बड़े-बड़े फैशन इवेंट में अपनी खूबसूरती का बखान कर चुकी हैं. इस बार भी उनके फैंस को कांस फिल्म फेस्टिवल में उनके लुक का इंतजार है.

हो सकता है कि अगले दिन अब ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाती नजर आएंगी. इससे पहले यहां सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता अपने कांस डेब्यू में धमाल कर चुकी हैं. ईशा और मृणाल ने अपने बोल्ड लुके से कांस के रेड कार्पेट का पारा हाई कर दिया है तो वहीं सारा अली खान यहां अपने देसी लुक से फैंस के दिलों में जगह बनाने में लगी हुई हैं.

वहीं, आने वाले दिनों में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और सनी लियोनी रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाती नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं : Urvashi Rautela : कांस में घड़ियाली नेक पीस पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला का छलका दर्द, बोलीं- मेरे इससे...

Last Updated : May 18, 2023, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details