दिल्ली

delhi

Viral Photo : पेरिस फैशन वीक से अरबपति मॉडल संग ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या के साथ तस्वीर वायरल, ट्रोल हुईं बिग बी की बहू

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 3, 2023, 10:45 AM IST

Updated : Oct 3, 2023, 10:59 AM IST

Viral Photo : ऐश्वर्या राय बच्चन को इन दिनों पेरिस फैशन वीक में देखा जा रहा है. यहां, ऐश अपनी बेटी के साथ पहुंची हैं और अब वहां, एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Viral Photo
पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय

हैदराबाद :पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार फिर पेरिस फैशन वीक में अपने हुस्न का शानदार जलवा दिखाया है. यहां एक्ट्रेस को शिमरी गोल्डन ड्रेस में रैंप पर वॉक करते हुए देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का रैंप से लुक वायरल हो रहा है. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को भी लेकर यहां पहुंची हैं. यहां से ऐश्वर्या राय संग आराध्या की एक फोटो वायरल हुई है. इस वायरल तस्वीर में ऐश और उनकी बेटी आराध्या को अरबपति मॉडल केंडल जेनर संग खूबसूरत पोज देते देखा जा रहा है. ऐश, केंडल और आराध्या तीनों को एक ही फ्रेम में देखा जा रहा है. यह एक सेल्फी फोटो है, जिसमें तीनों सुंदरियां खूब मुस्कुरा रही हैं.

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की वायरल तस्वीर

एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

इस वायरल तस्वीर में आराध्या की मुस्कान पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और जमकर इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं. वहीं, एक बार फिर ऐश्वर्या अपनी ब्यूटी से ट्रोल हो रही हैं. कई यूजर्स हैं, जिन्होंने ऐश को रिटार्ड होने के लिए कहा है. इस बार भी ऐश को सोशल मीडिया पर बोटोक्स ब्यूटी बुलाकर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, ऐश ने इन सबकी परवाह किए बिना रैंप पर शानदार अंदाज दिखाया. ऐश ने रैंप पर ऑडियंस की तरह फ्लाइंग किस किया और आंख मारी जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

फैमिली संग पेरिस पहुंची ऐश

बता दें, ऐश यहां ना सिर्फ अपनी लाडली बेटी संग पहुंची हैं, बल्कि एक्ट्रेस की सासू मां और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन, ननद श्वेता बच्चन और भांजी नव्या नवेली नंदा भी मौजूद हैं. नव्या ने साल 2023 में मामी ऐश्वर्या संग अपना पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया है. नव्या यहां बीते तीन दिन से हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

ये भी पढे़ं : Aishwarya Rai: पेरिस फैशन वीक में चमकीं मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, केंडल जेनर के साथ किया स्टनिंग रैंप वॉक
Last Updated : Oct 3, 2023, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details