दिल्ली

delhi

Aishwarya-Abhishek Divorce: ...तो क्या कंफर्म है ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन का तलाक!, जानें क्या है सच्चाई

By

Published : Apr 6, 2023, 7:14 PM IST

2004 की मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 2007 में शादी के बंधन में बंधे ऐश्वर्या-अभिषेक के पारिवारिक जीवन में खटास की खबरें आ रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachcha
ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन

मुंबईः बॉलीवुड के आदर्श कपल्स माने जाने वाले ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, मीडिया में ऐसी खबरों आ रही है. ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी खतरे में है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच जल्द तलाक हो सकती है.

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन नहीं दिखे. बेटी आराध्या के साथन ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरों पर फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं. बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरों पर फैंस एक ओर खूब प्यार बरसा रहे हैं. वहीं इवेंट में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक के नहीं पहंचने पर फैंस उसी समय से लगातार सवाल उठा रहे हैं. फैंस सवाल कर रहे हैं की अभिषेक कहा हैं?

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में आधिकारिक तौर पर दोनों में से किसी पक्ष की ओर से बयान या कोई खंडन मौजूद नहीं है. ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की खबर सच है यह अफवाह यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा. वहीं ऐश्वर्या राय और अभिषेक के फैंस लगातार दुआएं मांग रहे हैं की यह खबर झूठी हो. अब देखना है कि फैंस की दुआएं रंग लाती है या नहीं. बता दें कि एश्वर्या राय 2004 में मिस वर्ल्ड चुनी गईं थी. 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ एश्वर्या राय की शादी हुई. दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन है.

ये भी पढ़ें-ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से हैं प्रेग्नेंट? VIDEO में देखें पूरी हकीकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details