दिल्ली

delhi

Neha Sharma : अंडरवायर ब्लाउज के बाद नेहा शर्मा ने पहना अब ऐसा कॉस्ट्यूम, देखते ही छूट रहा फैंस का पसीना

By

Published : Apr 27, 2023, 12:03 PM IST

Updated : Apr 27, 2023, 12:15 PM IST

Neha Sharma : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक नेहा शर्मा अपनी फिल्मों से कम और अपनी हॉट अंदाज के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. नेहा इन दिनों अपने अंडरवायर ब्लाउज से चर्चा में हैं और इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक और हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर छोड़ी है, जिसे देखते ही फैंस के पसीने छूट रहे हैं.

Neha Sharma
नेहा शर्मा

मुंबई : फिल्म 'यंगिस्तान' के हिट सॉन्ग 'सुनो ना संगमरमर' फेम एक्ट्रेस नेहा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में एक फैशन शो में देखा गया था. यहां एक्ट्रेस ने लहंगे पर अंडरवायर ब्लाउज पहना था. नेहा का यह अंडरवायर ब्लाउज खूब चर्चा में रहा और अभी भी है. इसी के साथ नेहा की इस अंडरवायर ब्लाउज वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखने वालों की भीड़ लग गई और देखते ही देखते पूरे सोशल मीडिया पर नेहा की ये तस्वीरें ही इधर से उधर वायरल होने लगी. अभी भी नेहा सोशल मीडिया पर अपने इस रिवीलिंग ब्लाउज से चर्चा में हैं. अभी तक यह सिलसिला खत्म भी नहीं हुआ था कि नेहा शर्मा ने अपनी नई तस्वीर से एक बार फिर इंटरनेट हिला डाला है.

जी हां, नेहा शर्मा ने अपनो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नेट वाल ब्लैक कॉस्ट्यूम में मस्त अंदाज में बैठी हुई हैं. इस तस्वीर में नेहा शर्मा का बोल़्ड लुक फैंस को बेचैन कर रहा है. अब इस तस्वीर पर नेहा के फैंस के रिएक्शन आना शूरू हो गए हैं.

फैंस दे रहे रिएक्शन

नेहा के ज्यादातर फैंस उनकी इन तस्वीरों पर रेड हार्ट और फायर ईमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दर्ज कराया है. वहीं, इस तस्वीर को नेहा के डेढ़ लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक कर दिया है और तस्वीर को लाइक करने का सिलसिला अभी तक जारी है.

बता दें, नेहा शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिलम 'जोगीरा-सारा रा रा' से चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह एक्टर नवाजुद्दीन की हिरोइन बनी हैं. यह फिल्म कब रिलीज होगी... नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक कर जानें.

ये भी पढे़ं : Jogira Sara Ra Ra की रिलीज डेट लॉक्ड, जानें कब पर्दे पर आएगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की ये रोम-कॉम फिल्म

Last Updated : Apr 27, 2023, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details