दिल्ली

delhi

पैन इंडिया एक्शन फिल्म से इस साउथ स्टार का फर्स्ट लुक आउट, जानें कब होगा टाइटल का एलान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 14, 2023, 11:50 AM IST

पैन इंडिया एक्शन 'SeshEXShruti' (टेंपरेरी नाम) से साउथ एक्टर अदिवी शेष का फर्स्ट लुक सामने आया है. फिल्म के टाइटल का खुलासा जानें कब होगा.

Adivi Sesh
पैन इंडिया एक्शन फिल्म

मुंबई: हाल ही में यह खबर आई थी किसाउथ एक्टर अदिवी शेष और श्रुति हासन एक नए एक्शन ड्रामा में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आने वाले हैं. अभ तक इस खबर को अफवाह ही माना जा रहा था, लेकिन अब सिने लवर्स के लिए बड़ा सरप्राइज आया है. क्योंकि यह खबर सच साबित हुई है और फिल्म Sesh EX Sruti से एक्टर अदिवी शेष का आज 14 दिसंबर को फर्स्ट लुक जारी हुआ है और साथ ही फिल्म पर भी मुहर लग चुकी है. वहीं, इस फिल्म की प्रोड्यूसर सुप्रिया यारलागड्डा है और अन्नपूर्णा स्टूडियो की पेशकश है, जिसे शेनिल देव डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, फिल्म में श्रुति हासन लीड रोल में होंगी.

सुनील नारंग इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा था, हर भाषा की सांस्कृतिक बारीकियों के अनुसार Sesh EX Sruti. इस बीच, अदिवि शेष ने अपनी हिट तेलुगू फिल्म 'गुडाचारी' के सीक्वल 'जी2' की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

बीते सोमवार को अदिवि शेष ने फैंस को जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था और फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की थी. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने में लिखा था, 'यह शुरू हुई है और वो भी बड़े पैमाने पर और हम इसे इस तरह करते हैं G2'.

वहीं, बनिता संधू भी फिल्म 'G2' से जुड़ी हैं. G2 की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां गुडाचारी ने इसका अंत किया था. फिल्म गोपी उर्फ ​​एजेंट 116 के साथ बर्फीले इलाके में दुश्मन का सामना करता नजर आएगा. जासूसी थ्रिलर के पहले लुक में अदिवि शेष को एक्शन से भरपूर लुक में नजर आए. प्रशंसकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है. टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित फिल्म में संगीतकार के रूप में श्रीचरण पकाला और संपादक के रूप में कोडती पवन कल्याण हैं.

ये भी पढे़ं : नेपोटिज्म पर खुलकर बोले साउथ एक्टर आदिवि शेष- एक फैमिली में होते है 10 एक्टर... बाहरी लोग ऑडिशन भी नहीं दे सकते

ABOUT THE AUTHOR

...view details