दिल्ली

delhi

Adipurush teaser launch: प्रभास और कृति सेनन की केमिस्ट्री से बढ़ी डेटिंग की अफवाहें, देखें वायरल वीडियो

By

Published : Oct 3, 2022, 2:04 PM IST

आदिपुरुष टीजर लॉन्च के दौरान एक इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है, जो कि कृति सैनन और प्रभास के बीच डेटिंग की अफवाहों को हवा देता नजर आ रहा है. फैंस ने तो अभिनेताओं के नाम से शुरुआती अक्षरों के साथ प्राक्री उपनाम भी चलाना शुरु कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: प्रभास और कृति सैनन स्टारर मेगा बजट अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर का रविवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रिलीज हुआ. प्रभास, कृति सैनन के साथ ही फिल्म में सैफ अली खान भी रावण की रोल में नजर आएंगे. इस बीच मेगा बजट की यह फिल्म कृति और प्रभास के बीच केमिस्ट्री को लेकर भी ध्यान खींच रही है.

आदिपुरुष टीजर लॉन्च के दौरान, सोशल मीडिया पर इवेंट का एक वीडियो वायरल होने के बाद प्रशंसकों को कृति के लिए प्रभास का मीठा इशारा देखने को मिला. वीडियो क्लिप में प्रभास सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए समर्थन के लिए कृति को अपना हाथ बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसने निश्चित रूप से कृति के चेहरे पर मुस्कान ला दी, जो 'बाहुबली' एक्टर को धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रही हैं.

यही नहीं प्रशंसकों ने अभिनेताओं के नाम से शुरुआती अक्षरों के साथ 'प्राक्री' उपनाम भी चलाना शुरु कर दिया है. आदिपुरुष टीज़र लॉन्च के दौरान प्रभास और कृति ने एक-दूसरे को गले लगाया. आदिपुरुष टीज़र लॉन्च पर प्रभास और कृति द्वारा साझा किए गए मनमोहक पलों ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. आदिपुरुष टीज़र की बात करें तो यह लगभग 2 मिनट लंबा है, जो मंत्रमुग्ध कर देने वाला और बेहतरीन है.

प्रभास भगवान राम की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जो टीज़र में अपनी सीता (कृति) को वापस लाने के लिए सैफ अली खान के रावण द्वारा बनाए गए बुराई के साम्राज्य को नष्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीजर में रावण के 10 सिर और भगवान हनुमान को लंका में उतरते हुए भगवान राम को अपनी वानर सेना के साथ राम सेतु पर चलते हुए मनोरम दृश्य हैं.

आदिपुरुष, टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित एक बड़ी भारतीय फिल्म है, जो 12 जनवरी 2023 को आईमैक्स और 3डी में रिलीज होने के लिए तैयार है. भूषण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तेलूगु, तमिल और मलयालम समेत कन्नड़ में भी रिलीज होगी.


यह भी पढ़ें- दुर्गा पूजा में काजोल के बेटे युग ने परोसा भोग तो गदगद हुईं मां, बोलीं- मुझे गर्व है

ABOUT THE AUTHOR

...view details