दिल्ली

delhi

Adil Call Rakhi Sawant : जेल से फोन कर आदिल ने राखी सावंत से मांगी माफी, 'ड्रामा क्वीन' ने कहा- बाहर आओ और...

By

Published : May 1, 2023, 11:04 PM IST

राखी सावंत ने पैपराजी को बताया कि उन्हें उनके जेल में बंद शौहर आदिल खान दुर्रानी का फोन आया था और वह उनसे माफी मांग रहा था. वीडियो में देखें राखी ने आदिल से क्या कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:राखी सावंत से फातिमा बनी फिल्म इंडस्ट्री की 'ड्रामा क्वीन' का आदिल खान दुर्रान के साथ निकाह क्या हुआ कि उनकी जिंदगी में विवादों का ग्राफ और भी बढ़ गया. बात इतनी बढ़ गई कि राखी की शादी ही खतरे और विवादों में फंसकर रह गई. जेल, कोर्ट, आरोप प्रत्यारोपों के बाद अब आदिल जेल की हवा खा रहे हैं. इस बीच राखी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें जेल में बंद आदिल ने फोन किया था और वह माफी भी मांग रहा था.

जेल से बाहर आओ और तलाक दो

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में राखी यह कहती नजर आ रही हैं कि 'आदिल का फोन जेल से आया था. राखी ने आगे बताया कि उन्होंने कहा कि तुम जेल से फटाफट बाहर आओ और आकर तलाक दो. इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे माफ करदो, मैं तलाक नहीं दूंगा तो मैंने उनसे कहा कि आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है और अब आपका भरोसा नहीं है. मैं थोड़ी डर गई हूं और माफी मांगने से नहीं होता है. वीडियो में राखी के उलझे बाल नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैजुअल आउटफिट पहने वीडियो में नजर आ रही हैं.

जेल में बंद है आदिल खान
आगे बता दें कि राखी और आदिल ने गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया था. शादी के बाद तमाम नाटकिय मोड़ों के बाद आदिल के खिलाफ राखी ने घरेलू हिंसा और उसके धन के दुरुपयोग के लिए प्राथमिकी दर्ज करवाई. इसके साथ ही राखी ने आदिल को धोखा देने का भी आरोप लगाया था. आदिल को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था. तभी से आदिल पुलिस हिरासत में हैं. राखी ने निकाह की तस्वीरों के साथ ही सर्टिफिकेट भी शेयर किया था.

यह भी पढ़ें:Rakhi Sawant Reached Sasural Mysor : बिजनेसमैन नहीं ड्राइवर निकला राखी सावंत फातिमा का शौहर आदिल, ताला मार घर से फरार हुए सास-ससुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details