दिल्ली

delhi

चलती बस में शिल्पा ने की एक्सरसाइज, वीडियो देख बोल पड़ेंगे- गजब!

By

Published : May 2, 2022, 4:22 PM IST

बॉलीवुड की फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. चलती बस में वर्कआउट का वीडियो पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि 'चलते-फिरते मंडे मोटिवेशन' सिर्फ इसलिए क्योंकि बस खाली थी, कैप्शन दिया है.

etv bharat
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

हैदराबादःबॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में शामिल शिल्पा शेट्टी लोगों को आए दिन फिटनेस मंत्र देती रहती हैं. 46 वर्ष की उम्र में भी अपनी फिट काया से वह लोगों को इंस्पायर करती हैं. संबंधित वीडियोज और फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह चलती बस में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं.

शिल्पा ने एक्सरसाइज का यह वीडियो फैशन वीक इवेंट से घर लौटने के दौरान एयरपोर्ट शटल पर बनाया है. इस दौरान वह पुश-अप्स, लंजेस करती दिख रही हैं. इतना ही नहीं बस में वर्कआउट के वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्होंने 'मंडे मोटिवेशन' नाम दिया है.

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती? वायरल तस्वीर का एक्टर के बेटे ने बताया सच


शिल्पा ने वर्कआउट को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा 'चलते-फिरते मंडे मोटिवेशन' सिर्फ इसलिए क्योंकि बस खाली थी. बस वापस जाते हुए पुश-अप्स, लंजेस करके 2 मिशन पूरे हुए. इनके साथ ही शिल्पा ने हैशटैग 'स्वस्थ रहो मस्त रहो, फिट इंडिया मूवमेंट, वर्कआउट रील समेत कई मोटिवेशनल कैप्शन लिखे. चलती बस में एक्सरसाइज के दौरान शिल्पा ब्लू सेमी फॉर्मल ड्रेस पहनी हुई हैं. उन्होंने चश्मा पहन रखा है.

वर्क फ्रंट को लेकर बता दें कि, शिल्पा शेट्टी निर्देशक रोहित शेट्टी के ओटीटी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में दिखाई देंगी. इस सीरीज को लेकर वह खासा एक्साइटेड हैं. क्योंकि, इस ओटीटी सीरीज से शिल्पा डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में 'शेप ऑफ यू' शो को भी होस्ट किया था. शो में उन्होंने कई सेलेब्स के इंटरव्यू लिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details