दिल्ली

delhi

धार्मिक यात्राओं पर कंगना, उमेश भैया के साथ केदार के बाद पहुंचीं कामाख्या मंदिर, दिखा स्पेशल बॉन्ड

By

Published : Jun 28, 2023, 7:33 PM IST

Updated : Jun 28, 2023, 8:10 PM IST

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत इनदिनों गुवाहाटी प्रवास पर हैं. बीते रोज कंगना रनौत असम के कामाख्या मंदिर पहुंची थीं. इस दौरान उत्तराखंड की खानपुर विधानसभा से MLA उमेश कुमार भी उनके साथ दिखे. कंगना लगातार धार्मिक यात्राएं कर रही हैं. इससे पहले वो बाबा केदार के धाम पहुंची थीं. यहां भी उनके साथ उमेश कुमार मौजूद थे.

Kangana Ranaut at Kamakhya temple
कामाख्या मंदिर पहुंची कंगना रनौत.

केदारनाथ के बाद कामाख्या मंदिर पहुंची कंगना रनौत.

देहरादून (उत्तराखंड):हिंदीफिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों धार्मिक यात्राओं पर खासा जोर दे रही हैं. बीते दिनों कंगना रनौत ने केदारनाथ का दौरा किया था. जिसके बाद अब कंगना असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्य देवी मंदिर पहुंची हैं. कंगना रनौत के साथ उत्तराखंड की खानपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार भी हैं. उमेश शर्मा के साथ ही कुछ दिनों पहले कंगना केदारनाथ धाम पहुंची थीं.

असम के कामाख्य देवी मंदिर पहुंची कंगना पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने माथे पर टीका लगाया था. वो गले में पारंपरिक लाल दुपट्टा डाले दिखीं. कामाख्या देवी मंदिर पहुंची कंगना ने दर्शन कर मां का आशीर्वाद लिया. इस दौरान वो पूरी तरह से भक्ति में लीन दिखीं. कामाख्य देवी मंदिर के दर्शन के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किये हैं.
पढे़ं-कंगना रनौत के साथ केदारनाथ गए कैलाशानंद गिरि तो भड़के संत, महामंडलेश्वर बोले- कुभाव दूर करें

कंगना के कामाख्या मंदिर दौरे में हरिद्वार के खानपुर से विधायक उमेश कुमार भी उनके साथ दिखाई दिए. उमेश कुमार की फिल्मी हस्तियों और क्रिकेटरों से नजदीकियां जगजाहिर हैं. अक्सर उमेश कुमार हाई प्रोफाइल लोगों के साथ देखे जाते रहे हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की गईं फोटो भी उनके हाई लिविंग स्टैंडर्ड को दर्शाती हैं. अब एक बार फिर उमेश कुमार फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ असम के कामाख्या मंदिर पहुंचे हैं. बता दें कि कंगना उमेश कुमार को भैया कहकर बुलाती हैं और उमेश भी उन्हें बहन जैसा स्नेह देते हैं.
पढे़ं-भक्ति रस में डूबीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का वीडियो वायरल, कार में सुन रहीं प्रवचन

वहीं, कंगना और उमेश के गुवाहाटी प्रवास को लेकर फोन पर हुई बातचीत में उमेश शर्मा ने बताया कि नवरात्रों में वो हर साल माता रानी के दरबार में माथा टेकने और हाजिरी लगाने के लिए आते हैं. इसी सिलसिले में इस बार भी उनका 3 दिन पहले यहां आना हुआ था. जिसके बाद मंगलवार को कंगना भी मां के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंची. उमेश कुमार ने कहा कि कंगना की भगवान में बेहद आस्था है. पारिवारिक संबंध होने की वजह से वो साथ में कई मंदिरों में जा रही हैं. उमेश की मानें तो कंगना को भी इस बार यहां आकर बेहद शांति मिली है.

Last Updated :Jun 28, 2023, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details