दिल्ली

delhi

चैन्नई बाढ़ में फंसे आमिर खान की अजित कुमार ने इस तरह की मदद, एक्टर ने जताया आभार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 6, 2023, 11:12 AM IST

आमिर खान और विष्णु विशाल को चेन्नई बाढ़ 2023 में घंटों फंसे रहने के बाद बचाया गया था. अजित कुमार ने उन्हें बचाए जाने के बाद उनसे मुलाकात की और आवश्यक चीजों में उनकी मदद की.

Aamir Khan-Ajith Kumar-Vishnu Vishal
आमिर खान-अजीत कुमार-विष्णु विशाल

मुंबई:5 दिसंबर को चेन्नई के करापक्कम में आई बाढ़ से बचाए जाने के बाद अजित कुमार ने आमिर खान और विष्णु विशाल से मुलाकात की. उन्होंने दोनों एक्टर्स और विला समुदाय के सदस्यों के लिए यात्रा की व्यवस्था की. दोनों एक्टर अपने परिवार के सदस्यों और जनता के साथ चेन्नई में बाढ़ के कारण कई घंटों तक फंसे रहे. उन्हें फायर ब्रिगेड व रेस्क्यू डिपार्टमेंट ने नाव के जरिए बचाया.

कल, 5 दिसंबर को, जब चेन्नई के करापक्कम में पानी का स्तर लगातार बढ़ रहा था. एक्टर विष्णु विशाल ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पेज पर एक पोस्ट किया. रेस्क्यू के लिए रिक्वेस्ट की. जिसके बाद फायरब्रिगेड और रेस्क्यू डिपार्टमेंट वहां पहुंचा और और विला कम्यूनिटी के 30 से अधिक सदस्यों को सुरक्षित वापस लाया गया. बचाए जाने के बाद, अजित कुमार को उनकी स्थिति के बारे में पता चला और उन्होंने उनसे मुलाकात की. उन्होंने आमिर, विष्णु विशाल और फंसे हुए सदस्यों के लिए यात्रा की व्यवस्था की.

विष्णु विशाल ने आमिर खान और अजित कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हमारी स्थिति जानने के बाद, हमेशा मददगार अजित सर हमारे पास आए और हमारे विला समुदाय के सदस्यों के लिए यात्रा व्यवस्था में मदद की... लव यू अजित सर. आमिर खान अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए कुछ हफ्ते पहले चेन्नई चले गए थे. उनकी मां एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं और चेन्नई में इलाज करा रही हैं.

दुर्भाग्य से, 4 दिसंबर और 5 दिसंबर को शहर में हुई भारी बारिश के कारण आमिर बाढ़ में फंस गए. सिलोन मिचौंग चेन्नई के तट के करीब था, जिसके कारण इतनी बारिश हुई. विष्णु विशाल और आमिर खान करापक्कम में उसी विला समुदाय में रहते हैं जहां से उन्हें बचाया गया था. इसके बाद विष्णु विशाल ने समय पर मदद करने के लिए सरकारी ऑफिसर को धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details