दिल्ली

delhi

PS2 : पत्नी ऐश्वर्या संग 'पोन्नियिन सेलवन-2' देखने पहुंचे अभिषेक बच्चन, साथ में दिखे फिल्म के सभी चोला

By

Published : Apr 29, 2023, 4:16 PM IST

Updated : Apr 29, 2023, 4:49 PM IST

PS2 : 'पोन्नियिन सेल्वन-2' बीती 28 अप्रैल को देश और दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन ही छप्पर फाड़ कमाई की है. अब फिल्म की पूरी टीम फिल्म देखने और इसे सेलिब्रेट करने एक साथ आई है. इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के स्टार पति अभिषेक बच्चन भी यहां पहुंचे हैं.

पोन्नियिन सेलवन-2'
PS2

मुंबई :साउथ के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' के दूसरे पार्ट को बीती 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दर्शकों के हवाले कर दिया है. विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय, तृष्णा कृष्णन और शोभिता धुलिपाला जैसे खूबसूरत सितारों से सजी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म हालिया रिलीज फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' से दोगुना से ज्यादा कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 38 करोड़ रुपये से खाता खोला है. ओपनिंग डे पर इतनी मोटी कमाई होने से फिल्म की पूरी टीम की खुशी मना रही है. बता दें, सलमान खान की फिल्म ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

वहीं, फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पीएस-2 पूरी फिल्म की टीम की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर थिएटर की है, जहां सभी पीएस-2 देखने पहुंचे हैं. इस तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम को छोड़कर सभी सितारे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, सेलिब्रेट और फिल्म देखने के लिए एक बार फिर एक साथ में लौटे चोला.

सामने आई तस्वीरों में फिल्म की पूरी टीम सज-धजकर फिल्म देखने पहुंची है. इसमें ऐश्वर्या राय ब्लू अनारकली सूट तो अभिषेक ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग लग रहे हैं.

बता दें, फिल्म चोल साम्राज्य पर आधारिता है, जिसमें विक्रम और ऐश्वर्या राय अहम किरदारों में हैं. इससे पहले फिल्म का पहला पार्ट बीती 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुआ था. फिल्म के पहले पार्ट ने ओपनिंग डे पर 44 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था.

ये भी पढे़ं : Aishwarya Rai : 23 साल बाद ऐश्वर्या को आई सलमान खान संग की इस फिल्म की याद, जानें क्या है वजह

Last Updated : Apr 29, 2023, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details