दिल्ली

delhi

HBD Amitabh Bachchan: अभिषेक ने पिता अमिताभ को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, बोले-माय आयडल, माय हीरो...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 11, 2023, 10:57 PM IST

Abhishek Bachchan Wishes Amitabh on His Birthday: बॉलीवुड के बिग बी इस साल अपना 81 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अपने पिता के इस स्पेशल दिन पर उनके बेटे अभिषेक ने उन्हें कुछ अलग अंदाज में विश किया है.

Amitabh-Abhishek Bachchan
अमिताभ-अभिषेक बच्चन

मुंबई:लिविंग लेजेंड अमिताभ बच्चन के 81 वें बर्थडे पर उनके लाड़ले बेटे अभिषेक ने उन्हें स्पेशल बर्थडे विश किया है. अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा,'माय आयडल, माय हीरो, माय इंस्पिरेशन एंड माय बेस्ट फ्रेंड...हैप्पी 81st बर्थडे पा. लव यू एंड ऑलवेज गॉट योर बैक'.

फैंस ने किए क्यूट कमेंट्स
अभिषेक की इस पोस्ट पर फैंस ने कई क्यूट और मजेदार कमेंट्स किए और अमिताभ को बर्थडे विश किया. एक फैन ने लिखा,'लव यू बोथ, लेकिन अमित जी को थोड़ा ज्यादा'. वहीं एक ने लिखा, 'सबसे ज्यादा कूल फादर एंड सन'. वहीं एक ने कमेंट किया,'हैप्पी बर्थडे अमिताभ सर, टू द बेस्ट एक्टर इन द वर्ल्ड'. फैंस के कमेंट के साथ ही अभिषेक की इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किए. जिनमें चंकी पांडे, सुनील शेट्टी, रेमो डिसूजा, सोनू सूद, बॉबी देओल और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, निमृत कौर ने भी बिग बी को बर्थडे पर विश किया.

अभिषेक ने बिग बी को वर्चुअली विश किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन फिलहाल शूटिंग के सिलसिले में बाहर हैं इसीलिए उनकी पत्नी एश्वर्या ने उन्हें वीडियो कॉल पर अमिताभ की उनके घर जलसा के बाहर की झलक दिखाई, जब वे फैंस को अभिवादन करने अपने घर से बाहर आए. अमिताभ पिछली बार सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आए थे. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपथ' है जिसमें बिग बी कुछ अलग ही अवतार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा बिग बी एक्टर प्रभास और दीपिका के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details